Advertisement
photoDetails0hindi

Budhaditya Rajyog: बुधादित्य राजयोग से इन 3 राशि वालों लोगों की खुलेगी किस्मत, मिलेगी करियर में तरक्की

Budhaditya Rajyog: हिंदू धर्म के अनुसार, अगर कोई ग्रह गोचर करता है या फिर युति बनाता है तो इसका सीधा असर मानव के जीवन दिखता है. कुछ लोगों का इसका फायदा मिलता है तो कुछ लोगों को बड़ा नुकसान झेलना पड़ता है. आने वाले दिनों में बुध ग्रह और सूर्य की युति से कन्या राशि में बुधादित्य राजयोग बनने जा रहा है, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा, लेकिन 3 राशि वाले जातकों को लाभ तो मिलेगा ही और करियर में भी सफलता मिलेगी.

1/6

धनु राशिफलः बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) बनने के बाद धनु राशि के जातकों को करियर और व्यापार में सफलता प्राप्त होने वाली है, क्योंकि गोचर कुंडली से बुधादित्य योग दशम भाव में बनने जा रहा है और इसे कर्मक्षेत्र का भाव माना जाता है.

2/6

इतना ही नहीं धनु राशि वाले जातकों को नई नौकरी का प्रस्ताव जल्द ही मिल सकता है. इसी के साथ व्यापार करने वाले जातकों को बड़ा धनलाभ प्राप्त हो सकता है. साथ ही राजनीति से जुड़े लोगों को भी सफलता मिल सकती है.

3/6

वृश्चिक राशिफलः बुधादित्य राजयोग में बनने वाले योग से वृश्चिक राशि (Scorpio) वाले जातकों को कार्यक्षेत्र और करियर में बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. यह राजयोग 11वें स्थान पर होने जा रहा है.

4/6

इस राशि वाले जातकों को नए-नए माध्यमों से धन कमाने का मौका मिलेगा. इसके अलावा वाहन खरीदने का भी मन बना सकता है.

5/6

सिंह राशिफलः सिंह राशि वाले जातकों के की राशि में बुधादित्य राजयोग बनने से जीवन में अहम बदलाव आ सकता हैं. इस राशि वाले जातकों का बुधादित्य राजयोग का निर्माण दूसरे भाव में होने जा रहा है और इसे ज्यातिष में धन का भाव माना गया है.

6/6

आने वाले दिनों में सिंह राशि वाले जातकों को आकस्मिक धन का लाभ हो सकता है और उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. इसी के साथ शिक्षण, मार्केटिंग और संगीत से जुड़े लोगों के लिए भी समय अनुकूल होने वाला है और आने वाले दिनों में करियर में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है.