Advertisement
photoDetails0hindi

Bollywood News: बॉलीवुड की इस हसीना ने 3 बच्चों के पिता से की शादी, मिला दूसरी औरत का टैग, पहचानें कौन

Jaya Prada Love Life: जया प्रदा ने 14 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू किया. कई हिट फिल्में देने के बावजूद कैसे फ्लॉप हुई जया प्रदा जानें इनकी कहानी. 

1/6

2/6

कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी जया प्रदा की जिंदगी के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जो शायद ही किसी को पता हो. आइए आपको ऐसी ही कुछ बातों के बारे में बताते हैं. 

 

3/6

बॉलीवुड की हाई पेड एक्ट्रेस बनीं जया प्रदा का फिल्मी करियर जब पीक पर था, उस दौरान वह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की नजरों में आईं और उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ा. 

4/6

इसी दौरान एक्ट्रेस की फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा से दोस्ती हुई और इन्होंने ही आईटी के विवाद में फंसी जया को बाहर निकाला. तभी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई और दोनों को एक दूसरे प्यार हुआ. 

 

5/6

परेशानी वाली बात यह रही कि श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे थे, अपनी पहली बीबी को बिना तलाक दिए जया और श्रीकांत नहाटा ने 22 जून 1986 में शादी की. 

 

6/6

जया प्रदा और श्रीकांत नहाटा की शादी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इनको लेकर काफी कंट्रोवर्सी होने लगी. श्रीकांत की दूसरी बीवी होने की वजह से जया को लोग दूसरी औरत कहकर बुलाने लगे थे.