Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429093
photoDetails0hindi

Arvind Kejriwal: जेल से छूटने के बाद घर पर अरविंद केजरीवाल का कैसे हुआ स्वागत?

Arvind Kejriwal: जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल का घर पर जोरदार स्वागत हुआ. सीएम की मां ने उनकी आरती उतारी और केजरीवाल ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान और मनीष सिसोदिया से मुलाकात की. 177 दिन तक जेल में रहने के बाद, केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति मामले में जमानत मिली है.

अरविंद केजरीवाल

1/5
अरविंद केजरीवाल

दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद अपने घर पहुंचे. घर पहुंचकर उन्होंने अपने माता-पिता के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया.

 

मां ने उतारी आरती

2/5
मां ने उतारी आरती

इस दौरान उनकी मां ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आरती उतारी. तिलक लगाकर उनका घर में स्वागत किया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 177 दिन बाद जेल से लौटे हैं.

 

भगवंत मान को लगाया गले

3/5
भगवंत मान को लगाया गले

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी मुलाकात की. उन्होंने भगवंत मान को गले लगाकर अपनी खुशी जाहिर की. भगवंत मान अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए पंजाब से दिल्ली आए थे.

मनीष सिसोदिया से मिले

4/5
मनीष सिसोदिया से मिले

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से भी मुलाकात की. उन्होंने मनीष सिसोदिया को गले लगाई. मनीष सिसोदिया भी हाल ही में जेल से बाहर आए हैं.

आबकारी नीति मामले में मिली है जमानत

5/5
आबकारी नीति मामले में मिली है जमानत

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है. उन्हें इसी साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था. अब वो जेल से रिहा हो चुके हैं.