Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2456765
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि में बरसने वाली है इन राशियों पर मां दुर्गा का खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 3 अक्टूबर बुधवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. वहीं व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. दोस्तों के साथ मुलाकात होगी और आर्थिक स्थिति में बदलाव आएगा.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा और धैर्य के साथ सभी कामों को पूरा करें. ईमानदारी से किए गए कामं में सफलता हासिल होगी, लेकिन नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ेगी. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास और महत्वपूर्ण रहेगा. सफलता हासिल होगी और धन लाभ होगा. मन को शांत रखें और जल्दबाजी में काम न करें. जीवनसाथी के साथ खास समय बिताएं.

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. खर्चें बढ़ेंगे और साथ ही धन लाभ हो सकता है. लेनदेन को तनाव हो सकता है. विवाद से दूर रहें और परिवार का साथ मिलेगा. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. सावधानी बरतें और कारोबार में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति में लाभ होगा. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा और धन लाभ होगा. परिवार के साथ समय बिताएं और जीवनसाथी की भावनाओं का खास ध्यान रखें. तरक्की के नए अवसर मिलेंगे.

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का जिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा, लेकिन मन शांत रहेगा. वहीं जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी की तलाश खत्म हो सकती है. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा, मन खुश रहेगा और सफलता हासिल होगी. आय में कमी के कारण तनान में रहेंगे. खर्चों पर कंट्रोल रखने का प्रयास करें. व्यापारियों के लिए दिन खास रहेगा. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. आर्थिक स्थिति से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपनों का साथ मिलेगा और काम में नए अवसर मिलेंगे. धैर्य से काम लें. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव होंगे और साथ ही दूसरों से किसी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें. सेहत का ध्यान रखें. कारोबार में वृद्धि होगी. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आत्मविश्वास की कमी होगी, मन अशांत रहेगा. गुस्से पर कंट्रोल रखें. अपनों का साथ मिलेगा, वाणी पर ध्यान रखें.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन धैर्य रखने और साथ ही पारिवारिक मामलों में शांति बनाएं रखने की जरूरत है. धर्म-कर्म के काम में रुचि बढ़ेगी और साथ ही व्यापार में  स्थिति अच्छी रहेगी.