Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2449802
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: एकादशी पर बरसने वाली है इन 7 राशियों पर भगवान विष्णु का खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 28 सितंबर 2024 शानिवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की एकादशी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा और साथ ही प्रेम और संतान के जीवन में सुख की प्राप्ति होगी. वहीं काम में लाभ होगा और नौकरी में सफलता हासिल होगी. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सुखी रहने वाला है. मेहनत का फल मिलेगा और रोजगार में तरक्की होगी. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. वही जीवन में खास बदलाव आएगा. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा और काम में वृद्धि होगी. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही संतान के सुख की प्राप्ति होगी. मन में उथल-पुथल रह सकती है. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सेहत में बदलाव आएगा, ध्यान देने की खास जरूरत है. प्रेम में खुशी मिलेगा और साथ ही रिश्तों में भी मधुरता आएगी. व्यापार में रुके हुए काम पूरे होंगे.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही चिंता की बाते मन से दूर रहेगी. किसी तरह का तनाव न लें. मन पर बुरा असर पड़ सकता है. व्यापार में लाभ हासिल होगा. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- दिन खास और रोजी-रोजगार में तरक्की होगी. व्यावसाय में तरक्की हासिल होगी, वहीं अपनों का साथ मिलेगा. प्रेम और व्यापार के दिन खास रहेगा.  

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है. अपने काम पर भरोसा रखें और साथ ही अपनों का आशीर्वाद मिलेगा. मन को शांत रखकर किए गए कामों में सफलता हासिल होगी. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज दिन सामान्य, लेकिन भाग्य साथ देगा. रोजगार में तरक्की होगी और रुके हुए काम पूरे होंगे. मन को शांत रखें और जरूरी काम को समय से पूरा करें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास नहीं रहेगा. किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपनों का ध्यान रखें और साथ ही खुद को तनाव न होने दें. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मन शांत रहेगा और कामकाजी जीवन में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. खुद को किसी पर निर्भर न करें. व्यापार में लाभ होगी. खर्चों पर कंट्रोल करें. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज दिन सामान्य रहेगा और मन शांत रहेगा. जरूरी काम में किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर खास ध्यान दें. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा. घर में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. वहीं संतान सुख मिलेगा.