Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2353325
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सावन में इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 26 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 26 जुलाई 2024 शुक्रवार का दिन है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. खास कामों में फल की प्राप्ति होगी और का ही कार्यक्षेत्र में अधिकारी मिलेंगे. जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं, संभलकर काम करने की जरूरत है. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है. नई योजना के आधार पर काम करें, लेनदेन को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बिजी रहने वाला है. अपने काम में स्थिरता और साथ ही धैर्य दिखाएं, जिससे सफलता हासिल हो सके. पार्टनर के साथ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है. किस्मत के सितारें चमकेंगे, सभी जरूरी कामों में सफलता हासिल होगी और साथ ही पुराने रुके काम बनेंगे. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहेगा. शादी को लेकर रिश्ते की तलाश खत्म हो सकती है, परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के जाकों के लिए खास रहेगा. लोगों, परिवार या दोस्तों के साथ ही काम में आगे बढ़ेंगे और साथ ही कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें. नुकसान होने की संभावना है. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आजा का दिन तुला राशि के लिए आनंद से भरा रहेगा. सभी मन के काम पूरे होंगे और साथ ही सरकारी कामों में आ रही बाधा भी खत्म होगी. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा, लेकिन काम को लेकर सफलता हासिल होगी. मन लगाकर और समय से काम करें, परिणाम की प्राप्ति होगी. संतान पक्ष की तरफ से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन धनु राशि के लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. दोस्तों के साथ बिताएंगे, धार्मिक कामों में मन लगेगा और साथ ही समय रहते बजट के हिसाब से जरूरी कामों की प्लानिंग करें.  

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा और साथ ही जरूरी काम को लेकर सावधानी बरतने की आवश्यकता है. धन संबंधी काम करने से पहले सलाह ले. वाद-विवाद से दूर रहें. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा, लेकिन आर्थिक मामले में खास रहने वाला है. आय बढ़ने की संभावना है, काम पर ध्यान देने की खास आवश्यकता है. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. धन संबंधित मामलों में धोखाखड़ी और ठगी का शिकार हो सकते हैं. नए वाहन खरीदने की संभावना है.