Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2434957
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: रोमांस और भाग्य के धनी होते हैं ये लोग, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 18 सितंबर 2024 बुधवार का दिन है और साथ ही आज पहला श्राद्ध है और अश्विन माह की प्रतिपदा तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. मन को शांत रखकर लिए गए फैसलों में सफलता हासि होगी. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का जिन सामान्य रहेगा. बजट बनाकर खर्च करें, समस्या का सामना करना पड़ सकता है. काम में अधिकारियों और सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सेहत पर ध्यान दें और कामकाजी जीवन में संतुलन बनाकर चलें, लाभ होगा. खरीदारी करने की संभावना है. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा और महत्वपूर्ण काम में सफलता हासिल होगी और साथ ही अपनों से दूरी न बनाएं, तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज धन संबंधी मामलों में लाभ होगा और सेहत भी अच्छी रहेगा. ऑफिस में तारीफ होगी और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापार में दिन खास रहेगा. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन सेहत का खास ध्यान रखें. धन लाभ होगा और दूर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. काम में मुनाफा होगा. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज सेहत और लेनदेन के मामले में खास ध्यान देने की जरूरत है. अपनों से मन की बातें शेयर करें और साथ ही खर्चों पर ध्यान दें. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन जीवन में बदलाव लेकर आएगा. सेहत में सुधार होगा, लेकिन तनाव की स्थिति बनी रहेगी. अधिकारियों से मान-सम्मान मिलेगा और पदोन्नति हो सकती है.  

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और साथ ही खर्चें भी बढ़ेंगे. मन को शांत रखकर काम करें और महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार आएगा और धन लाभ होगा. मन को शांत रखकर किए गए कामों में सफलता हासिल होगी. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन काम को लेकर खास रहेगा. ऑफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं और साथ ही काम की तारीफ भी हो सकती है.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन शुभ रहेगा. पुरानों कामों का फल मिलेगा और रुके हुए सभी काम पूर्ण होंगे. परिवार के साथ समय बिताएं.