Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें कैसा रहेगा सभी राशियों का दुर्गाष्टमी का दिन

Aaj Ka Rashifal 16 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 16 अप्रैल 2024  मंगलवार और नवरात्रि का आठवां दिन यानी दुर्गाष्टमी है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. वहीं काम को लेकर सफलता हासिल होगी. साथ ही प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाभ मिलेगा, जिससे की मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. विवादों से दूर रहने का प्रयास करें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर मजबूती आएगी, लेकिन भावनाओं को लेकर तनाव की स्थिति बनी रहेगी. व्यापार को लेकर नए अवसर मिली रहेगी. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन काम को लेकर तरक्की मिलेगी. सामाजिक पद को लेकर वृद्धि होने की संभावना है. धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी और मांगलिक काम होंगे.

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा, वहीं कार्यों को लेकर आपकी प्रशंसा होगी. आय में वृद्धि होगी. हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं, जिससे की परेशानी का सामना न करना पड़ें.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपका अच्छा रहेगा. हाल ही में काम को लेकर प्रशंसा होगी, वहीं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को तलाश पूरी होगी. जीवन में धर्म-कर्म को लेकर मन में शांति का आभास होगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, घर-परिवार को लेकर भी माहौल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तरक्की होगी. साथ ही मन में तनाव स्थिति बनी रहेगी. यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा. काम को लेकर सफलता हासिल होगी. वहीं धन लाभ होगी. नौकरी की तलाश रहे लोगों को नई नौकरी के अवसर मिलेंगे और साथ ही आय में बढ़ोतरी होगी.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. काम को लेकर तरक्की मिलेगी, घर में खुशियों की एंट्री होगी, साथ ही लंबे समय से चली आ रही बीमारी से निजात मिलेगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन काम लेकर सामान्य रहेगा, लेकिन आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मन को शांत रखकर काम करें. आय में वृद्धि होगी. नीजि जिंदगी में साथी का साथ मिलेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा, मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही किसी की सलाह लेकर ही जरूरी काम करें. अपने से विवाद होने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन घरवालों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा, धन लाभ होगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा. दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा, धन लाभ होगा, लेकिन लेनदेन के मामले में सलाह लेकर ही काम करें. रोजाना योग करें.