Delhi Traffic Advisory: दिल्ली से हरियाणा यात्रा करने वाले लोग पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123067

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली से हरियाणा यात्रा करने वाले लोग पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाजरी

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन को देखते हुए एक नई ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है और लोगों से यह अपिल भी किया है कि नियमों पर अमल जरूर करें. 

 

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली से हरियाणा यात्रा करने वाले लोग पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाजरी

Delhi traffic News: हरियाणा-पंजाब के जीतने भी किसान हैं वो अपनी मांगों को लेकर अभी भी शंभू और खनौरी बॉर्डर डटे हुए हैं. वहीं इन सब के बीच पांचवे दौर की बैठक की मंत्रणा जारी है. केंद्र सरकार ने पांचवें दौर की बैठक में शामिल होने वाले संयुक्त किसान मोर्चे की नई पहल को देखते हुए दिल्ली कूच को आज से दो दिन आगे के लिए टाल दिया है. इस बात से यह साफ है कि पांचवे दौर की बैठक में भी कोई बात न बनने पर आंदोलनकारी किसान दिल्ली कूच कर सकते हैं.  दिल्ली कूच को दो दिन आगे बढ़ाने के कारण ही दिल्ली पुलिस ने टैर्फिक एडवाइजरी जारी की है.

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने एक नई ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. वहीं दिल्ली की पुलिस ने लोगों से अपील की है कि दो दिनों के लिए  ट्रैफिक एडवाजरी का पालन करें. ट्रैफिक पुलिस जैसी भी हिदायत दे उसका पालन करें.  पुलिस की एडवाइजरी को ध्यान मेंरखते हुए घर से बाहक निकलें, क्योंकि बीना देखे निकलने पर आपको दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है. 

जरूरत पड़ने पर हां करें संपर्क
वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि लोग थोड़ा धैर्य रखें. यातायात के सभी नियमों और सड़क अनुशासन का पूरी तरह से पालन करें और सभी चौराहों पर तैनात टैर्फिक पुलिस के सभी निर्देशों का पालन अच्छे से करें. वैसे समस्या आने पर आप हेल्प भी ले सकते हैं. उसके लिए निचे दिए गए लिंक्स पर जाकर देख सकते हैं. अगर किसी को कोई दिक्कत होती है तो वो दिल्ली पुलिस की इन वेबसाइट पर जा सकता है और दिल्ली पुलिस से संपर्क भी कर सकता है. 

ये भी पढ़ें- Budget 2024: चुनाव से पहले महिलाओं ने महंगाई से राहत तो युवाओं ने मांगी पक्की नौकरी

1- https://traffic.delhipolice.gov.in/

2- https://www.facebook.com/dtptraffic

3- https://twitter.com/dtptraffic

4- https://twitter.com/dtptraffic

5- https://www.instagram.com/dtptraffic/

Trending news