Accident News: यमुना में 4 नाबालिग डूबे, 1 की मौत, 3 लापता
Advertisement

Accident News: यमुना में 4 नाबालिग डूबे, 1 की मौत, 3 लापता

Panipat Yamuna Accident: यमुना नदी में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत. बहाव तेज होने की वजह से बच्चे लापता हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों टीम ने बच्चों की तलाश में जुटी.

Accident News: यमुना में 4 नाबालिग डूबे, 1 की मौत, 3 लापता

Accident News: पानीपत में सनौली के नजदीक यमुना नदी में नहाने गए चार बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. पानी का बहाव इतना तेज था कि बच्चे इसमें बहते चले गए और लापता हो गए. नदी के पास खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और पुलिस को फोन करके सूचना दी, जिसकी बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों टीम को सूचना दी.

गोताखोरों की टीम यमुना नदी में बच्चों की तलाश में जुटी हुई है. टीम ने एक बच्चे के शव को बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मौत का सदमा उसकी मां बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसकी भी मौत हो गई. यमुना के तेज बहाव में बहने वाले सभी बच्चे नाबालिग बताए गए हैं. सभी बच्चे नजदीकी गांव जलपाड के रहने वाले थे जो नदी में नहाने के लिए यहां पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Haryana Crime: बहादुरगढ़ में व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, ईंट, पत्थर और सिल्ली से कुचला सिर, जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस और गोताखोरों की टीम लापता बच्चों की तलाश में लगी है. एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि सुबह लगभग 8 बजे की घटना है. जब 4 नाबालिग बच्चे खेलकूद करते हुए यमुना के किनारे नहाने के लिए पहुंचे. इस दौरान चारों बच्चों की नहाते समय युमना में डूबने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि एक बच्चे का सब बरामद कर ले गया है.

एएसपी ने जानकारी दी कि इस दर्दनाक घटना के बाद 1 बच्चे की मां भी गहरे सदमे में है. मिश्रा ने ग्रामीणों व बच्चों से अपील की की जमुना के किनारे कोई न जाए, क्योंकि यमुना का तेज बहाव होता है. उन्होंने कहा कि बार-बार मना करने के बावजूद भी युवक नहाने के लिए जाते हैं. उन्होंने ग्रामीणों और बच्चों से कहा कि अगर कोई पुलिस के आदेशों की अवहेलना करता है तो उसके खिलाफ खिलाफ कार्रवाई करने पड़ेगी.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news