पानीपत में प्रेमी संग भागी महिला, पति और बच्चों को सोता छोड़ हुई फरार
Advertisement

पानीपत में प्रेमी संग भागी महिला, पति और बच्चों को सोता छोड़ हुई फरार

हरियाणा के पानीपत में एक महिला अपने 4 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गई. वहीं घर में रखे 30 हजार रुपये लेकर भाग गई. पति ने पुलिस ने शिकायत कर बताया कि वो दोनों साथ में ही काम करते थे.

पानीपत में प्रेमी संग भागी महिला, पति और बच्चों को सोता छोड़ हुई फरार

Chandigarh: पानीपत में देर रात एक 4 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई. साथ ही अपने साथ 30 हजार रुपये कैश भी लेकर फरार हो गई. वहीं पति ने मामले में पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये

 

पीड़ित पति ने शिकायत में बताया कि आधी रात को जब मैं और बच्चें सो रहे थे तब उसकी पत्नी अपनी आशिक के संग घर में रखें 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गई. उसने पानीपत की इसराना थाना पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से गांव नंदलारोखोया गबिदपुर लारुखो, उतर दिनाजपुर इस्लाम, वेस्ट बंगाल का रहने वाला है. वह काम के सिलसिले में पानीपत के गांव काकौदाद में रहता है. 

वहीं उसने बताया कि उसके परिवार में उसकी पत्नी और 4 बच्चे हैं. 7 मार्च की रात 3 बजे जब उसकी अचानक आंख खुली तो उसने देखा की उसकी पत्नी वहां नहीं है. उसने सारे घर में और आसपास के इलाकों में देखा तो उसका कोई सुराग नहीं लगा.

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी 4 बच्चों को छोड़कर सहाइद हुसैन नाम के युवक के साथ भाग गई. सहाइद हुसैन उसी जगह पर काम करता है, जहां महिला एवं उसका पति काम करता था.

Trending news