पत्नी पास नहीं आती इसलिए कर दिया यह कांड, गिरफ्तार आरोपी ने किया यह खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1353121

पत्नी पास नहीं आती इसलिए कर दिया यह कांड, गिरफ्तार आरोपी ने किया यह खुलासा

अजय अक्सर पत्नी पर शक करता था, जिससे आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. आरोप है कि अजय अक्सर पत्नी को जलाकर मारने की बात भी कहता था. आरोपी ने बताया कि हम दोनों अलग-अलग सोते हैं. 

पत्नी पास नहीं आती इसलिए कर दिया यह कांड, गिरफ्तार आरोपी ने किया यह खुलासा

राकेश भयाना/पानीपत : पति और पत्नी का रिश्ता मजबूत होने के साथ बेहद नाजुक भी होता है. ऐसे में जीवनभर इस रिश्ते को निभाने के लिए एक-दूसरे के प्रति अटल विश्वास जरूरी होता है. दोनों के बीच जितना विश्वास होगा, उतना ही ये रिश्ता गहरा होता है. शक रिश्ते की इस डोर को कमजोर बना सकता है.

इस शक के चलते पति-पत्नी के बीच बिगड़ते हुए रिश्ते की झलक पानीपत के अशोक विहार कॉलोनी में भी देखने को मिली. यहां एक शख्स ने पत्नी पर गर्म पानी डाल दिया. झुलसी महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पत्नी पर गर्म पानी डालने की जो सनकभरी वजह बताई, उसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए.

अशोक विहार कॉलोनी निवासी महिला का 14 साल पहले अजय कुमार से विवाह हुआ था. उनके तीन बच्चे हैं, लेकिन अजय अक्सर पत्नी पर शक करता था, जिससे आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. आरोप है कि अजय अक्सर पत्नी को जलाकर मारने की बात भी कहता था.

गिरफ्तार आरोपी अजय ने बताया कि पत्नी छत पर लेटी हुई थी. जब उसे पास बुलाया तो वह नहीं आई, इसलिए उस पर गर्म पानी डाल दिया . आरोपी ने बताया कि हम दोनों अलग-अलग सोते हैं. वह मेरे पास नहीं आती. हवलदार वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है।

 

 

Trending news