ASI से विवाद के बाद हेड कांस्टेबल 'सिंघम' गिरफ्तार, काम या फिर रिश्वत लेने में अड़ंगा डालने पर हुई कार्रवाई?
Advertisement

ASI से विवाद के बाद हेड कांस्टेबल 'सिंघम' गिरफ्तार, काम या फिर रिश्वत लेने में अड़ंगा डालने पर हुई कार्रवाई?

पानीपत के सेक्टर 13-17 थाने में दर्ज एक मुकदमे के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत ट्रैफिक कांस्टेबल आशीष को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया.  कांस्टेबल आशीष को पानीपत में सिंघम के नाम से भी जाना जाता है .

ASI से विवाद के बाद हेड कांस्टेबल 'सिंघम' गिरफ्तार, काम या फिर रिश्वत लेने में अड़ंगा डालने पर हुई कार्रवाई?

राकेश भयाना/  पानीपत: पानीपत के सेक्टर 13-17 थाने में दर्ज एक मुकदमे के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत ट्रैफिक कांस्टेबल आशीष को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया.  कांस्टेबल आशीष को पानीपत में सिंघम के नाम से भी जाना जाता है . जिसके बाद लोगों की भीड़ सेक्टर 13-17 थाने के बाहर जमा हो गई.

एएसआई मुकेश त्यागी ने कराया था मामला दर्ज

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि आशीष के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके चलते आज उसे गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बीते दिनों सेक्टर 13-17 थाने में तैनात एक एएसआई मुकेश त्यागी के साथ आशीष का विवाद सामने आया था. जिसमें दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे. दोनों ने ही मीडिया के सामने आकर अपना-अपना पक्ष भी रखा था. इस पूरे मामले में एएसआई मुकेश त्यागी की शिकायत पर आशीष खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

'कपड़े पहनने का भी SHO ने मौका नहीं दिया'

हेड कांस्टेबल आशीष के पिता ने बताया कि पुलिसकर्मी आए उन्होंने आशिष को गिरफ्तार करने की बात कही. तब आशीष ने कहा था कि एसपी के सामने गिरफ्तारी दूंगा. पिता ने बताया कि आशीष पर झूठा मुकदमा दर्ज है. हेड कांस्टेबल आशीष को एसएचओ गिरफ्तार करके ले गए. आशीष के पिता ने बताया कि आशीष नहा रहा था उसको कपड़े तक नहीं पहनने दिए और साथ ही यब आरोप भी लगाया कि हम सबके साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें: Bhiwani: जेल के बाथरूम में फंदे से लटका मिला बंदी का शव, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

 

ASI और कांस्टेबल के बीच बहस का वीडियो हुआ था वायरल 

आपको बता दें कि बीते दिनों आशीष उर्फ सिंघम के सोशल एकाउंट पर एएसआई मुकेश त्यागी के साथ बहस बाजी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सिंघम ने एएसआई पर वाहन चालकों से चेकिंग के दौरान रिश्वतखोरी के आरोप लगाए थे. जिसकी शिकायत उन्होंने पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना में दी थी. साथ हीसिंघम के खिलाफ भी आरोपी एएसआई मुकेश त्यागी ने शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके चलते पुलिस ने बीती 2 फरवरी को ही एएसआई मुकेश त्यागी की शिकायत पर सिंघम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था.

कांस्टेबल ने मेरे काम में बांधा ड़ाली थी- ASI

इस मामले को लेकर ASI  मुकेश त्यागी का कहना है कि आशीष ने उनके इलाके में आकर उनके काम में बांधा ड़ाली थी, जिसके चलते कॉस्टेबल पर मामल दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है. 

Trending news