Panipat: केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय हुआ ब्लास्ट, चालक और इलेक्ट्रीशियन की मौत
Advertisement

Panipat: केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय हुआ ब्लास्ट, चालक और इलेक्ट्रीशियन की मौत

हरियाणा के पानीपत में रिफाइनरी रोड स्थित कोको चौक के पास केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय भयंकर ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि दुकान की छत और टीन की शैड तक उड़ गई. ब्लास्ट में टैंकर ड्राइवर समेत चार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए.

Panipat: केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय हुआ ब्लास्ट, चालक और इलेक्ट्रीशियन की मौत

राकेश भयाना/ पानीपत: हरियाणा के पानीपत में रिफाइनरी रोड स्थित कोको चौक के पास केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय भयंकर ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि दुकान की छत और टीन की शैड तक उड़ गई. ब्लास्ट में टैंकर ड्राइवर समेत चार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए. गंभीर अवस्था में चारों को अस्पताल ले जाया गया. पानीपत के सरकारी अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने चार में से दो व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पानीपत सरकारी अस्पताल में, जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का घरौंडा में भर्ती करवाया गया. आई विटनेस के अनुसार ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि आधा किलो मीटर तक ब्लास्ट की आवाजें सुनाई दी. अचानक हुए ब्लास्ट से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. हादसे में टैंकर परिचालक छुटमलपुर, रुड़की वासी जुनैद और पानीपत वासी पप्पू, जुनैद का दोस्त मोहम्मद हुसैन और वेल्डिंग मकैनिक सोमनाथ बुरी तरह से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: AIIMS में वेटिंग का मतलब 2 साल, इलाज का इंतजार करते-करते मरीज से पहले परिवार मरता है तिल-तिल

टैंकर में ब्लास्ट होते ही आसपास के दुकानदार मौके पर एकत्रित हो गए और चारों घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने जुनैद और पप्पू को मृत घोषित कर दिया. जबकि सोमनाथ और हुसैन बुरी तरह से घायल हो गए जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. 

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी विजय सिंह, सदर थाना प्रभारी रामनिवास शर्मा, नायब तहसीलदार बलवान मलिक और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. एसपी विजय सिंह ने कहा कि हेगजिन केमिकल का पता चला है वेल्डिंग के दौरान हादसा बड़ा भयंकर हुआ, जिसमें इलेक्ट्रीशियन और ड्राइवर की मौत और दो युवक घायल हुए जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

Trending news