पानीपत में बेखौफ चोर शादी वाले घर में घुसे तो दिल्ली पुलिस के जवान ने धर दबोचा
Advertisement

पानीपत में बेखौफ चोर शादी वाले घर में घुसे तो दिल्ली पुलिस के जवान ने धर दबोचा

पानीपत में चोर बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं. वहीं चोरों ने एक शादी वाले घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, लेकिन इससे पहले की वो भाग पाते वहां मौजूद उनके रिश्तेदार ने उन्हें पकड़ लिया. 

पानीपत में बेखौफ चोर शादी वाले घर में घुसे तो दिल्ली पुलिस के जवान ने धर दबोचा

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. चोर चोरी को अंतिम अंजाम देकर फरार हो जाते हैं, लेकिन जगदीश नगर में शादी के घर में चोर चोरी करने के लिए घर में घुसे, लेकिन अपने आप को बचाने के चक्कर में एक चोर ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी तो दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने एक किलोमीटर भाग कर दोनों आरोपियों पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कार से टक्कर मार स्कूटी सवार को घसीटा, हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी वाले घर में दो चोर उस समय घुस गए जब पूरा परिवार अपने पुराने मकान में चल रहे शादी कार्यक्रम में व्यस्त थे. मकान मालिक रवि ने बताया कि उनके जीजा अजय बंसल दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं. वह सोने के लिए घर गए तो मकान के ताले टूटे देख उसने परिवार को सूचना दी. चोर अंदर चोरी को अंजाम दे रहे थे. पूरे परिवार ने मकान में घुस कर चोरों को पकड़ने लगे तो एक आरोपी ने दूसरी मंजिल से ही छलांग लगा दी. रवि ने बताया कि जिस आरोपी ने छत से छलांग लगाई थी उसके पैरों पर चोट आई होगी. वहीं उन्होंने मौके पर डॉयल 112 को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया.

रवि ने बताया कि मकान से एक सोने की चार ग्राम की अंगूठी, पत्नी की बाली और करीब साढ़े तीन हजार रुपये चोरी हुए हैं. रवि ने बताया कि आरोपियों ने घर में पालतू कुत्ते को भी बेहोश कर दिया था. 

दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल अजय ने बताया कि 800 मीटर दूरी पर जाकर आरोपियों को पकड़ा तो तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से तेजधार चाकू नुमा हथियार और एक प्लास मिला. वहीं कुछ दवाइयां मिली. फिलहाल घायल आरोपी का पानीपत के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Trending news