पानीपत में 7 साल की मासूम की हत्या, पटाखे फोड़ने निकली थी बाहर, घर के पीछे मिला शव
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1410103

पानीपत में 7 साल की मासूम की हत्या, पटाखे फोड़ने निकली थी बाहर, घर के पीछे मिला शव

हरियाणा के पानीपत में घर के बाहर कालोनी में पटाखे फोड़ रही 7 साल की मासूम का घर के पीछे से शव मिला है, जिसके बाद रेप की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पानीपत में 7 साल की मासूम की हत्या, पटाखे फोड़ने निकली थी बाहर, घर के पीछे मिला शव

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दिवाली की रात पटाखे फोड़ रही 7 साल की मासूम की हत्या कर दी गई. देर रात तक बच्ची के घर नहीं आने पर परिजन घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचे, जिसके बाद खोजबीन करने पर घर के पीछे से बच्ची का शव मिला. 

क्या है पूरा मामला
पानीपत के पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र में रहने वाली 7 साल की बच्ची कालोनी के बच्चों के साथ दिवाली पर पटाखे फोड़ रही थी. और रात को करीब 9 बजे वो गायब हो गई. बच्ची के परिजनों सहित आस-पास के लोगों ने बच्ची को खोजने का काफी कोशिश की लेकिन बच्ची नहीं मिली. जिसके बाद बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट औद्योगिक थाने में दर्ज कराई गई. 

नौ सिख बंदियों के लिए Tihar Jail के बाहर प्रदर्शन, क्यों दी जेल भरो आंदोलन की चेतावनी?

घर के पीछे से मिला शव
मंगलवार सुबह घर के पीछे से बच्ची का शव बरामद किया गया, बच्ची की हत्या करके उसके शव को घर के पीछे फेंका गया था. शव मिलने के बाद रेप की भी आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी. 

CCTV खंगाल रही पुलिस
घटना के बाद पुलिस घटनास्थल के पास मौजूद CCTV फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे ये पता किया जा सके कि लापता होने से पहले बच्ची आखिरी बार किसके साथ देखी गई. इसके साथ ही पुलिस संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है. 

Trending news