Panipat News: विकास कार्यों पर खरी नहीं उतरी तो मैं खुद चेयरपर्सन की सीट BJP को दे दूंगी- ज्योति शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2091617

Panipat News: विकास कार्यों पर खरी नहीं उतरी तो मैं खुद चेयरपर्सन की सीट BJP को दे दूंगी- ज्योति शर्मा

Haryana news:  पानीपत में जिला परिषद की चेयरपर्सन ज्योति शर्मा के खिलाफ कार्य नहीं करवाने को लेकर नाराज पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी हो चुकी है. वहीं ज्योति शर्मा ने कहा कि विकास कार्यों पर खरी नहीं उतरी तो मैं खुद ही चेयरपर्सन की सीट बीजेपी को सौंप दूंगी. 

 

Panipat News: विकास कार्यों पर खरी नहीं उतरी तो मैं खुद चेयरपर्सन की सीट BJP को दे दूंगी- ज्योति शर्मा

Panipat News:  पानीपत में जिला परिषद की चेयरपर्सन ज्योति शर्मा के खिलाफ कार्य नहीं करवाने को लेकर नाराज पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी हो चुकी है. अधिकारी ने पार्षदों को ज्योति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिये 9 फरवरी की तारीख दी है. ज्योति शर्मा ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव का स्वागत करती हूं साथ ही उन्होंने बताया कि नाराज पार्षदों को अविश्वास प्रस्ताव पारित करने के लिए 9 फरवरी का समय दिया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि मौका मिलने पर बहुमत साबित करके दिखाउंगी.

पार्षदों के नाराज होने का यह है कारण
नाराज पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाने पर ज्योति शर्मा ने कहा कि सरकार की समय-समय पर कार्य करने की हिदायतें बदलती रहती है. ज्योति ने बताया कि टेंडर का विरोध नहीं किया है सिर्फ सरपंचो द्वारा ही टेंडर का विरोध किया गया. वहीं चेयरपर्सन का कहना है कि सरकार द्वारा इसी आधार पर ही गाइडलाइन तैयार की गई. पार्षदों से काम लेने के दौरान हिदायते बदलने के कारण कार्य नहीं हो पाए थे. उन्होंने यह भी बताया कि गलियों में कार्य कम होने से पार्षद नाराज हैं. 

ये भी पढ़ें-Delhi: टमाटर, प्याज के बाद दिल्ली में बढ़ें लहसुन के दाम, भाव जानकर उड़ जाएंगे होश

अपनी सीट चेयरपर्सन को सौंपने क कही बात 
चेयरपर्सन ने कहा कि स्वच्छता को लेकर काम जैसे टॉयलेट बनवाने व पानी की व्यवस्था को लेकर काफी काम किया है. उन्होंने कहा कि हिदायतें बदलने के कारण पार्षदों को लगने लगा है कि जो कार्य हम कहते हैं वह नहीं हो रहे है, जिससे पार्षदों में नाराजगी बढ़ने लगी है. वहीं ज्योति शर्मा ने जानकारी दी की 25 लाख के बाद कोई भी कार्य 2 लाख या 25000 का होता है वह टेंडर के जरिए होता है. लेकिन छोटा टेंडर कोई भी ठेकेदार ज्यादा दिलचस्पी से नहीं लेता जिससे पार्षदों को लगने लगा की चेयरपर्सन कार्य नहीं करवा रहीं हैं. ज्योति शर्मा ने कहा कि मैं कोई ठेकेदार नहीं हूं जो मैने टेंडर लिए थे. उन्होंने बताया कि कुछ कार्यों के टेंडर निकाले गए हैं उनके वर्क आर्डर जारी कर दिए हैं. उन्होंने कहा की मुझे विश्वास है कि भाजपा पार्टी मेरा साथ देगी.
चेयरपर्सन ने कहा कि यदि मैंने कुछ गलत कार्य किए हैं व भाजपा को लगता है कि विकास कार्यों पर खरी नहीं उतरी तो मैं खुद ही चेयरपर्सन की सीट बीजेपी को सौंप दूंगी.

Input- RAKESH BHAYANA

Trending news