Panchkula News: नशे में धुत बाइक चालक ने SI की फाड़ी वर्दी और मारा हीटर, जानें पूरा मामला
Advertisement

Panchkula News: नशे में धुत बाइक चालक ने SI की फाड़ी वर्दी और मारा हीटर, जानें पूरा मामला

Panchkula Hindi News: नशे में धुत एक मोटरसाइकिल चालक ने होमगार्ड जवान से हाथापाई होने पर बचाव करने आए एसआई की वर्दी फाड़ दी. जिसके बाद कालका थाने में बाइक चालन ने जमकर हंगामा किया और साथ ही एसआई पर हीटर फेंककर मारा. 

Panchkula News: नशे में धुत बाइक चालक ने SI की फाड़ी वर्दी और मारा हीटर, जानें पूरा मामला

Panchkula News: कई बार ऐसे मामले सामने आते है जब अधिकारी से बदसलूखी की जाती है. इसी कड़ी में ऐसा ही एक मामला फिर से पंचकूला से सामने आया है. जहां नशे में धुत एक मोटरसाइकिल चालक ने होमगार्ड जवान से हाथापाई होने पर बचाव करने आए एसआई की वर्दी फाड़ दी. जिसके बाद कालका थाने में बाइक चालन को ले जाया गया, जहां आरोपी ने जमकर हंगामा किया और साथ ही एसआई पर हीटर फेंककर मारा. 

आरोपी की हीटर फैंकने पर एसआई ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. कालका पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में अंबाला भेज दिया है. आरोपी की पहचान दलजीत सिंह तिप्रा कालका निवासी के रूप में हुई. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली के इन में छात्रों की सुरक्षा के लिए लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

मिली जानकारी के अनुसार एसआई भूप सिंह होमगार्ड जवान विनोद कुमार के साथ सरकारी गाड़ी में गस्त पर निकले थे. पुलिस की गाड़ी के आगे एक मोटरसाइकिल चालक नशे में धुत होकर चल रहा था. चालक मोटरसाइकिल को सड़क पर दाएं बाएं रोक रहा था. बस स्टैंड से थोड़ा आगे जाकर गांधी चौक के पास पुलिस की गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल खड़ीकर आरोपी गाली गलौच करने लगा. 

जब होमगार्ड जवान विनोद ने गाड़ी से उतरकर आरोपी को गाली देने से मना किया तो वह आरोपी हाथापाई पर उतर आया. बीच बचाव में सी भूप सिंह गाड़ी से उतरकर आए तो आरोपी उनसे भी उलझ गया. आरोपी ने एसआई की वर्दी फाड़ दी. पुलिस आरोपी को काबूकर थाने ले गई. थाने में भी पुलिस ने आरोपी को समझने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना कालका थाने में भी आरोपी ने रूम हीटर उठाकर एसआई के ऊपर दे मारा. एसआई ने पीछे हटकर अपना बचाव किया. इसके बाद भी वह गाली गलौज करता रहा. पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. अदालत में आरोपी को न्याय हिरासत में भेज दिया.

Input: Divya Rani

Trending news