Charkhi Dadri News: चकबंदी का कार्य पूरा न होने से पंचायत नाराज, चुनाव का बहिष्कार करने की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2219618

Charkhi Dadri News: चकबंदी का कार्य पूरा न होने से पंचायत नाराज, चुनाव का बहिष्कार करने की दी चेतावनी

गांव माई खुर्द में बुधवार को ग्रामीणों ने चकबंदी को लेकर पंचायत का आयोजन किया, जिसमें ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रदर्शन किया.

Charkhi Dadri News: चकबंदी का कार्य पूरा न होने से पंचायत नाराज, चुनाव का बहिष्कार करने की दी चेतावनी

Charkhi Dadri News: गांव माई खुर्द में बुधवार को ग्रामीणों ने चकबंदी को लेकर पंचायत का आयोजन किया, जिसमें ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रदर्शन किया. वहीं उन्होंने सरपंच कृष्ण कुमार की अध्यक्षता में हुई पंचायत के दौरान निणर्य लिया कि चकबंदी का कार्य जल्द मैन्युअल नहीं करवाया गया तो ग्रामीण लोकसभा व विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे. साथ ही कोई भी ग्रामीण वोट नहीं डालेगा.  वहीं उन्होंने बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दे डाली. 

चकबंदी को लेकर ग्रामिणों ने की मंथन 
बता दें कि गांव माई खुर्द के ग्रामीण बुधवार को गांव में एकजुट हुए और पंचायत कर गांव की चकबंदी को लेकर मंथन किया. सरपंच कृष्ण कुमार की अगुवाई में ग्रामीणों ने पंचायत में बताया कि पिछले काफी समय से उनके गांव में चकबंदी नहीं हुई है, जिसको लेकर वो क‌ई बार जिला प्रशासन, पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह व विधायक नैना चौटाला से भी मिल चुके हैं. इसके बावजूद ग्रामीणों को सिर्फ आश्वासन दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi: कॉलेज की खस्ता हालत से परेशान पढ़ाई छोड़ धरने और भूख हड़ताल पर बैठे DU के छाभ

चकबंदी कार्य को लेकर लेटर जारी किया गया है
वहीं ग्रामीण रामकिशन, हरबंस नंब रदार ने बताया कि ग्रामीणों की मांग है कि चकबंदी का कार्य मैन्युअल करवाया जाए, जबकि प्रशासन व सरकार द्वारा हरसेक कंपनी से चकबंदी कार्य करवाने का लेटर जारी किया गया है, जिसको लेकर ग्रामीणों मे भारी रोष है. सरपंच कृष्ण कुमार ने कहा कि गांव की चकबंदी का कार्य जल्द मैन्युअल नहीं करवाया गया तो ग्रामीण लोकसभा व विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और कोई भी ग्रामीण वोट नहीं डालेगा. ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द चंकबदी कार्य पूरा करवाने की मांग की है.

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news