Palwal News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी जा रही रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Palwal News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी जा रही रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल में एक अलग ही मामला सामने आया है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के नाम से रंगदारी मांगने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Palwal News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी जा रही रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुस्तम जाखड़/पलवल: होडल थाना पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई बनकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले एक आरोपी को मेवात से गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी राजस्थान का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें: मल्लिकार्जुन खड़गे बोलें- राहुल गांधी के समर्थन में पूरा विपक्ष, भगोड़ों को कुछ बोलने पर क्यों लगती हैं BJP को मिर्च

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से भले ही लॉरेंस बिश्नोई जेल की सलाखों के पीछे हो, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला एक होटल में सामने आया है, जहां पर एक शख्स के द्वारा होडल के व्यापारियों से लॉरेंस बिश्नोई बनकर रंगदारी मांग रहा था. थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि होडल की सौरभ कॉलोनी निवासी अनिल गर्ग ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके पास रात के करीब 10 बजे फोन आया था. फोन करने वाले ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई बताते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से बात कर रहा है और अगर वह अपनी जान की सलामती चाहता है तो 1 लाख रुपये दे.

पीड़ित अनिल गर्ग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. तलाश के दौरान उन्होंने मेवात से एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान वसीम नामक युवक के रूप में हुई, जोकि राजस्थान का रहने वाला है. इसको मेवात से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने कबूला कि उसी ने लॉरेंस बिश्नोई बनकर अनिल गर्ग से रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि किस तरह से उसने व्यापारी का नंबर हासिल किया और क्या उसका लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंध है.

Trending news