Palwal Crime: महिला ने सोशल मीडिया से दोस्ती कर पुलिसवाले से ठगा 5 लाख, कांग्रेस से जुड़ा है नाता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1867664

Palwal Crime: महिला ने सोशल मीडिया से दोस्ती कर पुलिसवाले से ठगा 5 लाख, कांग्रेस से जुड़ा है नाता

पूर्व कांग्रेस नेत्री द्वारा पुलिसकर्मी की इंस्टाग्राम आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर मेल-झोल बढ़ाकर मुलाकात करने के बाद फरीदाबाद के कई थानों में उसके खिलाफ झूठी शिकायत देकर पांच लाख रुपए हड़पने का मामला प्रकाश में आया है.

Palwal Crime: महिला ने सोशल मीडिया से दोस्ती कर पुलिसवाले से ठगा 5 लाख, कांग्रेस से जुड़ा है नाता

Palwal Crime: पूर्व कांग्रेस नेत्री द्वारा पुलिसकर्मी की इंस्टाग्राम आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर मेल-झोल बढ़ाकर मुलाकात करने के बाद फरीदाबाद के कई थानों में उसके खिलाफ झूठी शिकायत देकर पांच लाख रुपए हड़पने का मामला प्रकाश में आया है. कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात
कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार जिला चालान विभाग में तैनात हवलदार सुरेंद्र द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि उसके पास इंस्टाग्राम पर दिशा गौतम नामक एक महिला की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. उसने उसे एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद उक्त महिला के उसके पास मैसेज आने लगे तो उसने उसे मिलने को कहा तो उसने मिलने से मना कर दिया, लेकिन महिला कहने लगी कि उसे अपने किसी केस के बारे में बात करने के लिए मिलना है. महिला ने पुलिसकर्मी को पलवल स्थित आगरा चौक पर मिलने के लिए बुलाया तो वह वहां चला गया. उसी दौरान उक्त महिला वहां पहुंच गई और उसकी गाड़ी में आकर बैठ गई. महिला ने कहा कि उसका उसके पति के साथ तलाक हो गया है, उसे मदद की जरूरत है, लेकिन पीड़ित ने उसकी मदद करने से मना कर दिया, जिसके बाद वह उसकी गाड़ी से उतरकर चली गई. 

5 लाख ऐंठने का आरोप
कुछ दिनों बाद पुलिसकर्मी के पास महिला का दोबारा फोन आया कि उसे मिलना है, लेकिन उसने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपी महिला ने पुलिसकर्मी के खिलाफ बल्लभगढ़ के महिला थाने में शिकायत दे दी. उसके बाद पुलिसकर्मी को उसकी बात माननी पड़ी और उसे रुपये देने शुरू कर दिए. आरोपी महिला उससे कभी 20 हजार तो कभी 30 हजार ब्लैकमेल कर ऐंठती रही. इसी तरह अन्य थानों में भी उसके खिलाफ झूठी शिकायत देकर झूंठे मामलों में फंसाने के नाम पर रुपए ऐंठती रही. महिला ने पुलिसकर्मी से अब तक करीब 5 लाख रुपये ऐंठ लिए और धमकी दी कि अगर उसने उसे रुपये नहीं दिए तो वह उसे ऐसे ही शिकायत देकर झूठे केस में फंसा देगी.

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की शिकायत
लगातार हो रहे ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पुलिसकर्मी ने इसकी लिखित शिकायत कैंप थाना पुलिस को दी, जिसके बाद कैंप थाना पुलिस ने  पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिसकर्मी ने शिकायत में गुहार लगाई है कि उससे ऐंठे हुए पांच लाख रुपए व उसका मोबाइल फोन वापस दिलाया जाए. आपको बता दें कि आरोपी महिला पूर्व में भी कांग्रेस की नेतृत्व रह चुकी है और पहले भी हनी ट्रैप के कई मामलों में आरोपी रह चुकी है.

INPUT- Rustam Jakhar

Trending news