Palwal Crime News: सहपाठी की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Palwal Crime News: सहपाठी की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Palwal Crime News: हरियाणा के पलवल में एक छात्रा ने सहछात्र की हरकतों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इलाज के दौरान बयान में छात्रा ने बताया था कि वो  उसे परेशान करता था.

 

Palwal Crime News: सहपाठी की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Palwal Crime News: पलवल गदपुरी थाना अंतर्गत गांव असावटी में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उपचार के दौरान छात्रा ने साथी छात्र पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में छात्रा के पिता की शिकायत पर नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने कुतुबगढ़ पहुंचे LG, गांव में मूलभूत सुविधाओं के आभाव को बताया शर्मनाक

 

28 सितंबर को खाया था जहर
डीएसपी हेडक्वार्टर साकिर हुसैन के अनुसार मामले में गांव असावटी के रहने वाले रोहतास में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखता है. उसकी 17 वर्षीय पुत्री निशा सरकारी स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी. वहीं 28 सितंबर को रात के करीब 10 बजकर 30 मिनट पर जहर खा लिया, जिसके बाद घरवाले उसे अस्पताल में लेकर गए. इसके बाद निशा की हालत गंभीर होने के कारण उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पर निशा ने दम तोड़ दिया.

रोजाना की प्रताड़ना से हो गई थी परेशान
शिकायतकर्ता के अनुसार निशा ने मरते समय बयान दिया था कि उसकी कक्षा में ही पढ़ने वाला एक छात्र उसे परेशान करता था. आरोपित ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था. वह रोजाना की प्रताड़ना से तंग हो रही थी. वह पढ़ भी नहीं पा रही थी. इसी कारण उसने मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है.

बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग की गई
शिकायतकर्ता के अनुसार जहर खाने के बाद निशा ने अपनी मौत का जिम्मेदार साथी छात्र को ठहराया है, इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है, जो कि पुलिस को उपलब्ध करवाई गई है. पिता की शिकायत पर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी आरोपी छात्र की गिरफ्तारी नहीं हुई है और उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news