Palwal Crime News: सोते वक्त किसान को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Palwal Crime News: सोते वक्त किसान को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

Palwal Crime News: हरियाणा के पलवल में बीती रात 36 वर्षीय किसान की हत्या कर दी गई. सुंदर सिंह के सर में गहरी चोट मार कर हत्या की गई है, जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है.

 

Palwal Crime News: सोते वक्त किसान को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

Palwal News: पलवल के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव रायदासका में बीती रात 36 वर्षीय किसान की हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस एवं फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंची और शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: ambala News: बेसहारा पशुओं को ट्राली में भरकर प्रदर्शन करने अनाज मंडी पहुंचे किसान

 

सोते वक्त किया हमला
थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव रायदासका में 36 वर्षीय किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. देर रात परिजनों को इस हत्या की जानकारी हुई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नागरिक अस्पताल भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी. मृतक के भाई महेंद्र पाल ने बताया कि सुंदर पाल घर में सोया हुआ था. इसके बाद रात करीब 11-12 बजे गेट की आवाज सुनकर परिवार के सदस्यों ने देखा तो जहां घर के पशु बंधे थे. वहां एक चारपाई पर सुंदर का शव पड़ा हुआ था. महेंद्र पाल ने बताया कि उसके भाई सुंदर सिंह के सर में गहरी चोट मार कर हत्या की गई है, जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- 3 परिवारों की गलती का खामियाजा पूरे कश्मीर को भुगतना पड़ा

 

संदिग्ध हालत में मिला शव
अस्पताल में मौजूद जांच अधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया की सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची 36 वर्षीय सुंदर का शव संदिग्ध हालत में मिला. सुंदर सिंह के सिर में किसी रोड नुमा हथियार से गहरी चोट मारी गई है, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news