पलवल सिविल अस्पताल में युवक का 'तसल्लीबख्श इलाज', हाथ की जगह कर दिया पैर का ऑपरेशन
Advertisement

पलवल सिविल अस्पताल में युवक का 'तसल्लीबख्श इलाज', हाथ की जगह कर दिया पैर का ऑपरेशन

Palwal Civil Hospital : सड़क हादसे में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परिजनों ने हड्डी रोग विशेषज्ञ पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाज के नाम पर आरोपी डॉक्टर ने 4000 रुपये भी लिए.

पलवल सिविल अस्पताल में युवक का 'तसल्लीबख्श इलाज', हाथ की जगह कर दिया पैर का ऑपरेशन

रुस्तम जाखड़/पलवल : हरियाणा में मरीज और उनके तीमारदार सरकारी अस्पतालों के इलाज पर भरोसा कैसे करें, इसका अंदाजा पलवल सिविल अस्पताल की एक घटना से सहज ही लगाया जा सकता है. यहां सड़क हादसे में घायल एक युवक के हाथ की जगह पैर का ऑपरेशन करने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी ने की PAC बैठक, उपराष्ट्रपति पद के लिए UPA की मार्गरेट अल्वा को समर्थन

युवक के परिजनों ने डॉक्टर पर ऑपरेशन के लिए 4000 रुपये लेने का भी आरोप लगाया है. साथ ही इस पूरे मामले की शिकायत सीएमओ को लिखित में की है. पलवल के गांव घोड़ी का रहने वाला प्रिंस 2 जुलाई की सुबह अपने गांव से पलवल के लिए निकला था. इस दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें : हरियाणा पुलिस ने नीदरलैंड में जमाई धाक, वर्ल्ड पुलिस गेम्स में जीते 3 गोल्ड समेत 10 मेडल

सूचना मिलते ही परिवार ने प्रिंस को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे में प्रिंस को हाथ में काफी चोट आई थी, मगर हड्डी रोग विशेषज्ञ और उसकी टीम ने उसके पैर का ऑपरेशन कर लोहे की रॉड डाल दी. प्रिंस के पिता अशोक ने बताया कि जब उन्हें पता चला तो उन्होंने अस्पताल के आला अधिकारियों को सूचित  किया, मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई.

इसके बाद जब परिवार ने हंगामा किया तो उनकी सुनवाई हुई. जिला नागरिक अस्पताल के सिविल सर्जन को शिकायत देकर आरोपी डॉक्टर संदीप सोनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. हड्डी विशेषज्ञ डॉक्टर संदीप सोनी पर इससे पहले भी इलाज के नाम पर पैसे वसूलने के आरोप लगे थे. जांच के दौरान वह सही नहीं पाए गए. अस्पताल के एसएमओ अजय ने कहा कि डॉक्टर के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बोर्ड पूरे मामले की जांच करेगा. 

 

Trending news