Optical Illusion: सूखे पेड़ के बीच में छिपी है एक बिल्ली, खोजने में हो जाएगा आपके दिमाग का दही
Advertisement

Optical Illusion: सूखे पेड़ के बीच में छिपी है एक बिल्ली, खोजने में हो जाएगा आपके दिमाग का दही

Optical Illusion: इस ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की तस्वीर में एक बिल्ली छुपी हुई हैं. अगर आप इसे 5 सेकंड में खोज लेते हैं तो यकीन मानिए आप जीनियस हैं.  

 

Optical Illusion: सूखे पेड़ के बीच में छिपी है एक बिल्ली, खोजने में हो जाएगा आपके दिमाग का दही

Optical Illusion: सोशल मीडिया में हर दिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की कई तस्वीरें वायरल होती रहती है. इन तस्वीरों की मदद से आप अपने दिमाग की कसरत करा सकते हैं. आज हम आपके लिए ऑप्टिकल इल्यूजन की ऐसी ही एक तस्वीर लेकर आए हैं. इस तस्वीर में सूखे पेड़ों के बीच एक बिल्ली छिपी हुई है.जिसे आपको खोजना है. 

ये रही वायरल तस्वीर-

fallback

 

इस वायरल तस्वीर में सूखे पेड़ों के बीच में एक बिल्ली छिपी है, जो बहुत प्यारी है. वैसे तो इस तस्वीर में बिल्ली को खोजना इतना आसान नहीं है, लेकिन अगर आप ध्यान से देखने की कोशिश करेंगे तो बिल्ली नजर आ जाएगी. बिल्ली को खोजने के लिए आपके पास महज 5 सेकंड का समय है. 

पेड़ के बीच में छिपी है बिल्ली
अगर आप अब तक बिल्ली को नहीं खोज पाए, तो इसे आपके लिए थोड़ा आसान बना देते हैं. सूखे पेड़ के बीच में बिल्ली छिपी हुई है. बिल्ली सफेद रंग की है और पेड़ के बीच में आराम फरमा रही है. 

ये भी जानें- 
बिल्ली (Cat) एक मांसाहारी स्तनधारी जानवर है. इसकी सुनने और सूंघने की क्षमता काफी तेज होती है. लगभग 10 हजार सालों से बिल्ली मनुष्य के साथी के रूप में रही है. बिल्ली की औसत जीवन 15 साल का माना जाता है. इनकी देखने की क्षमता भी काफी तेज होती है, ये घने अंधेरे में भी देख सकती हैं. मिस्र में लोग बिल्ली की पूजा करते थे और बिल्ली की मौत पर अपनी एक आईब्रो शेव करके दुख जाहिर करते थे. यही नहीं मिस्त्र में बिल्ली की हत्या करने पर सजा का भी प्रावधान था. 

अगर आपका ऑब्जर्वेशन स्किल अच्छा है तो अब तक आपने छुपी हुई बिल्ली को खोज लिया होगा. अगर नहीं खोज पाए तो आपको और प्रैक्टिस करनी चाहिए. 

अगर अभी भी नहीं खोज पाए, तो यहां देखें जवाब-

fallback

 

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: कुत्तों के बीच छुपा है एक खतरनाक जानवर, क्या ढूंढ सकते हैं आप?

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: इस तस्वीर में छुपी हैं 8 चीजें, खोजने में घूम जाएगा आपका दिमाग

 

Trending news