दो जिगरी यारों की दोस्ती में लड़की के आने से पड़ी दरार, एक ने दूसरे को मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1241345

दो जिगरी यारों की दोस्ती में लड़की के आने से पड़ी दरार, एक ने दूसरे को मार दी गोली

दोनों दोस्तों के नाम कश्मीर सिंह और सिमरनजीत सिंह हैं. दोनों पंचकुला से लौट रहे थे. इस दौरान लड़की जिक्र हुआ. इसके लेकर कश्मीर सिंह नाराज हो गया. पहले दोनों के बीच तीखी बहस हुई फिर मामला गहमागहमी में पहुंचा. इसके बाद कश्मीर सिंह ने जिगरी यार सिमरनजीत पर फायर कर दिया, उसने बचने की कोशिश की. दो गोलियां उसके पैर में लगी हैं.

दो जिगरी यारों की दोस्ती में लड़की के आने से पड़ी दरार, एक ने दूसरे को मार दी गोली

यमुनानगर: ये कहानी दो दोस्तों की है. दोनों काफी समय से साथ थे. सुख-दुख में हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहते. दोनों के बीच अटूट विश्वास एक-दूसरे को लेकर था. लेकिन एक लड़की के आ जाने से न केवल उनकी दोस्ती में दरार आ गई बल्कि लड़की के चक्कर में दोनों में नफरत हो गई. दरअसल एक ही लड़की से दोनों को लगाव हुआ, जिस पर एक ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी. घायल दोस्त जिंदगी और मौत की सांसें गिन रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामला यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके का है. गांव लंडोरा में कश्मीर सिंह और सिमरनजीत सिंह में कई वर्षों की दोस्ती थी. दोनों दोस्त पंचकूला से लौट रहे थे और एक लड़की को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिस पर कश्मीर सिंह ने अपने दोस्त सिमरन सिंह पर गोली चला दी, दो गोलियां उसकी टांग में लग गईं. कश्मीर से मौके से भाग गया. सिमरजीत को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने पर उसे मुलाना रेफर कर दिया गया. 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते वक्त रखें यह ध्यान, वरना हो सकता है अकाउंट खाली

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके पर ही सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाकर जांच शुरू कर दी है. छप्पर एसएचओ जगदीश बिश्नोई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 307 व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर उसकी तलाश भी शुरू कर दी है.

Watch Live TV

Trending news