कैब बुलाकर तमंचे के बल पर लूट लेते थे गाड़ी, बचने के लिए करते थे यह काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1298611

कैब बुलाकर तमंचे के बल पर लूट लेते थे गाड़ी, बचने के लिए करते थे यह काम

ग्रेटर नोएडा में कैब ड्राइवर से उसकी गाड़ी कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट ली थी. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुई गैंग के 6 लोगों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया. 

 

कैब बुलाकर तमंचे के बल पर लूट लेते थे गाड़ी, बचने के लिए करते थे यह काम

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक थर्ड थाना पुलिस ने बीती 10 अगस्त को कैब लूट की घटना का खुलासा कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने कैब लूटने वाले और गाड़ी को काटकर उसके स्पेयर पार्ट्स बेचने वाले गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इनका एक अन्य साथी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इनके कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई कैब स्विफ्ट डिजायर, लूटा हुआ मोबाइल फोन, एक पिस्टल और तीन कारतूस और दो चाकू बरामद किए हैं. ये सभी गैंग के सदस्य दिल्ली के रहने वाले हैं. वहीं पुलिस इनका अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें: फरार होने के लिए दुश्मन से दोस्त बने कैदी, जानें सिरसा के 'जय-वीरू' ने ऐसे रची थी भागने की साजिश

मामले के बारे में जानकारी देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सेंट्रल जोन के डीसीपी राजेश एस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 10 अगस्त को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि तीन बदमाशों द्वारा एक कैब लूटी गई है, जिसको यह लोग गाजियाबाद के लोनी इलाके से बुक करा कर यहां ग्रेटर नोएडा लाए थे. उल्टी का बहाना बनाकर इन लोगों ने गाड़ी रुकवा ली और तमंचे के बल पर कैब चालक से गाड़ी और उसका मोबाइल लूट लिया. इसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए थे.

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए इसमें दो टीमें गठित की. इसके बाद महज 24 घंटे के अंदर ही पुलिस टीम ने इस घटना का खुलासा करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि इनका एक साथी अभी मौके से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पूछताछ में इन लोगों ने बताया यह लोग अलग-अलग जगह हो से कैब बुक करते हैं और चालक से तमंचे चाकू के बल पर कैब लूट लेते हैं. फिर उस लूटी गई गाड़ी को वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गाड़ी को काटकर उसके पार्ट्स को अलग-अलग करके बेच देते हैं. पकड़े गए सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं.

वहीं पुलिस इन का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है. फिलहाल पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई कैब स्विफ्ट डिजायर, लूटा गया मोबाइल फोन, एक तमंचा, दो कारतूस और चाकू बरामद किए हैं. इन सभी लोगों को जेल भेज दिया है. 

Trending news