इस तारीख को जन्मे लोगों को मिल सकता है प्यार में धोखा!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2379307

इस तारीख को जन्मे लोगों को मिल सकता है प्यार में धोखा!

Numerology Prediction: इस तारीख को जन्मे लोग काफी मेहनती होते हैं. वह हमेशा अपने जीव में सफलता हासिल करते हैं, लेकिन इसकी लव लाइफ ठीक नहीं होती है. 

इस तारीख को जन्मे लोगों को मिल सकता है प्यार में धोखा!

Numerology 5:  अंक ज्योतिष के मुताबिक, जन्म की तारीख के आधार पर किसी व्यक्ति का मूलांक निकाला जाता है, जो उसके जीवन, स्वभाव और करियर के बारे में जानकारी देता है. अंक ज्योतिष में 1 से 9 तक के मूलांक होते हैं, और प्रत्येक मूलांक का अपना ही महत्व होता है. आज हम मूलांक 5 के बारे में जानेंगे. अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 5, 14, या 23 तारीख को हुआ है. उनका मूलांक 5 होगा. आइए जानते हैं इनके बारे में. 

5 तारीख को जन्मे लोग 
5 तारीख को जन्मे लोग: 5 तारीख तो जन्मे लोगों का मूलांक 5 होता है. इस मूलांक के जातक मेहनत करने में पीछे नहीं हटते हैं. यह हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करके रहते हैं. वहीं इन लोगों को समाज में भी खुब सम्मान मिलता है. ऐसे लोगों का प्यार के मामले में थोड़ा भाग्य कच्चा होता है. इस मूलांक के लोग लव लाइफ में काफी प्रेक्टिकल होते हैं. ये भी एक कारण हैं प्यार में असफल होने का.

14 तारीख तो जन्मे लोग
14 तारीख को जन्मे लाग: वहीं 14 तारीख को जन्मे लोगों का भी मूलांक 5 ही होता है.  ऐसी मान्यता है कि इन लोगों को कारोबार में अपार सफलता मिलती है. साथ ही यह अपनी मेहनत से सफलता भी हासिल करते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को लव लाइफ उतना सही नहीं होता है, जितना होना चाहिए. कई बार तो रिश्ते में काफी उलझने महसूस होती है. मूलांक 5 वालों को लंबे समय के बाद प्यार नसीब होता है. 

ये भी पढ़ें- GK Quiz: वो कौन-सा देश है, जहां सबसे ज्यादा सुअर पाए जाते हैं?

23 तारीख को जन्मे लोग 
23 तारीख को जन्मे लोग: वहीं किसी भी तारीख के जन्मे लोगों की मूलांक भी 5 होता है. इस मूलांक के लोगों व्यक्तिव के बहुत धनी होते हैं.  वहीं इनकी पर्सनैलिटी काफी इंप्रेसिव होती है, लेकिन इन लोगों को पार्टनर अच्छा नहीं मिलता है.  

Disclaimer कृपया ध्यान दें, यहां दी गई खबर इंटरनेट मीडिया पर आधारित है. Zee Media किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है. न ही कोई जिम्मेदारी लेता है. किसी भी क्षेत्र में अधिक जानकारी के लिए विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें

Trending news