Nuh: धोखाधड़ी और लूटपाट मामलें में पांच साल से फरार चल रहे आरोपी को नूंह पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2162628

Nuh: धोखाधड़ी और लूटपाट मामलें में पांच साल से फरार चल रहे आरोपी को नूंह पुलिस ने दबोचा

लूटपाट व ठगी के मामले में करीब पांच साल से फरार चल रहे एक आरोपी को नूंह सीआइए की टीम ने दबोचा है. इस आरोपी ने ओएलएक्स पर विज्ञापन के बहाने बुलाकर व्यक्ति से की थी लूटपाट

 

Nuh: धोखाधड़ी और लूटपाट मामलें में पांच साल से फरार चल रहे आरोपी को नूंह पुलिस ने दबोचा

Nuh: लूटपाट व ठगी के मामले में करीब पांच साल से फरार चल रहे एक आरोपी को नूंह सीआइए की टीम ने दबोचा है. जिसकी पहचान राशिद उर्फ राशिद पुत्र जलेबा के रूप में हुई है. वहीं यह आरोपी दोषरस थाना, गोवर्धन जिला मथुरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. रशीद ने अपने साथियों की मदद से वर्ष 2018 में ओएलएक्स पर गाड़ी का विज्ञापन देकर एक व्यक्ति को नूंह बुलाकर मारपीट कर लाखों रुपए की लूटपाट अंजाम दिया था.

जानकारी के मुताबिक आरोपी राशिद नूंह शहर थाना के एक मामले में काफी समय से फरार चल रहा था. इसके अलावा वर्ष 2018 में ओएलएक्स पर गाड़ी का विज्ञापन देकर एक व्यक्ति से मारपीट कर लूटपाट के मामले में वांछित था. उन्होंने बताया कि जुलाई 2018 में सचिन गुप्ता निवासी दिलेरगंज शाहाबाद हरदोई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ओएलएक्स पर एक गाड़ी का विज्ञापन देखा था, जिससे संबंधित एक मोबाइल नंबर पर उनकी बात हुई थी.

जिसके बाद वह बताए गए पते के मुताबिक अपने एक साथी के साथ नूंह अड़बर चौक पहुंचा. जहां कुछ लोग उन्हें बाइक पर लेने आए थे और उन्हें अकबर चौक से नहर के पास ले गए. जहां पर पहले ही तीन युवक खड़े थे, जिन्होंने अवैध हथियार के बल पर दो लाख साठ हजार, सोने की चेन और मोबाइल पेन ड्राइव सहित कई दस्तावेज छीन लिए. शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. जांच में आरोपी राशिद उर्फ रशीद की भूमिका मिली. जिसकी तलाश में पुलिस कई बार दबिश दे चुकी थी. रविवार को गुप्त सूचना पर निरीक्षक अमित कुमार प्रभारी सीआइए नूंह के नेतृत्व में गठित ने रशीद को एक ठिकाने से दबोच लिया. नियम अनुसार कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक विरासत में भेज दिया है. 

Input: Anil Mohania 

Trending news