Nuh Mewat News: विधायक आफताब ने BJP पर लगाया मेवात की अनदेखी का आरोप, बोले- इनका विकास कहीं नजर नहीं आता
Advertisement

Nuh Mewat News: विधायक आफताब ने BJP पर लगाया मेवात की अनदेखी का आरोप, बोले- इनका विकास कहीं नजर नहीं आता

Nuh Mewat News: नूंह विधायक आफताब अहमद ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. विधायक ने कहा कि अगर खट्टर सरकार ने दस साल में विकास किया हुआ होता तो कहीं तो वो नजर आता.

 

Nuh Mewat News: विधायक आफताब ने BJP पर लगाया मेवात की अनदेखी का आरोप, बोले- इनका विकास कहीं नजर नहीं आता

Nuh Mewat News: मंगलवार को नूंह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने बीबीपुर मोड पहुंचकर लोगों की जन समस्याओं को सुनकर समाधान के लिए अधिकारियों से मौके से ही बात की. भाजपा पर मेवात की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि बीबीपुर में आयोजित हुई विकसित भारत संकल्प यात्रा महज एक ढकोसला साबित हुई. सरकार लोगों के उत्थान के बजाय अपना झूठा गुणगान करने में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: Property Tax में छुट पाने के लिए जरूर करें ये काम नहीं तो होगा बड़ा नुकसान, जानें लास्ट डेट

 

वहीं विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अगर खट्टर सरकार ने दस साल में विकास किया हुआ होता तो कहीं तो वो नजर आता. कांग्रेस की मंजूरशुदा परियोजनाओं को रोका गया चाहे केंद्रीय विद्यालय सालाहेड़ी हो या ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल छपेड़ा हो. वहीं सरकार चिलावली स्कूल को भी शुरू करने में रुचि नहीं ले रही है.

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि की खट्टर की भाजपा सिर्फ प्रचार, प्रसार और प्रायोजित समाचार की पार्टी बनकर रह गई है. बीते दस साल में मेवात में कोई विकास नहीं हुआ और अब विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिये आवाम को बरगलाने के लिए सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग हो रहा है. जनता की मेहनत की कमाई से सरकार अपना प्रचार प्रसार कर रही है.

इस दौरान नूंह विधायक आफताब अहमद को फिर बड़ी सफलता हासिल हुई, जब डेढ़ दर्जन लोगों ने भाजपा आदि अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस का दामन थामने वाले हाजी जमील, शहीद पूर्व सरपंच, मौहम्मद, यूनष, हरि, मुबारिक, मुबारिक खान, आजाद, रतिया, जानू,महबूब, तरमीन, तस्लीम, मोहम्मद, अकरम, हसन, रज्जाक, बाबूराम, महेंद्र, राजपाल, खुर्शीद आदि शामिल हुए.

कांग्रेस ज्वाइन करने वाले लोगों ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार मेवात की अनदेखी कर रही है. दस साल से जिले की लगातार उपेक्षा हो रही है. शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान, भ्रष्टाचार और रोजगार के मुद्दे पर सरकार विफल साबित हुए हैं. नूंह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस परिवार में शामिल हुए सभी नए लोगों के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा. लोग अब समझ चुके हैं कि सरकार में शामिल कुछ भाजपा नेता सत्ता की मलाई चाटने के लिए भाजपा सरकार का लगातार झूठा प्रचार प्रसार कर रहे हैं. ऐसे नेता कभी मेवात के हितों के लिए संघर्ष नहीं करे बल्कि जब कभी मुसीबत आई तो सरकार की गोद में बैठे नजर आए.

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि सभी को मिलकर विकास की सोच पर चलकर प्रदेश की भाजपा जजपा सरकार को उखाड़ना होगा. सभी वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर भेदभाव का आरोप लगा है, विधायक ने लोगों से सत्ता उखाड़ने का आह्वान किया.

Input: Anil Mohania

Trending news