Nuh News: इंडरी MLA आफताब अहमद को मिला समर्थन, देवी सिंह प्रधान ने BJP छोड़ कांग्रेस का थामा दामन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1969443

Nuh News: इंडरी MLA आफताब अहमद को मिला समर्थन, देवी सिंह प्रधान ने BJP छोड़ कांग्रेस का थामा दामन

Nuh Hindi News: भाजपा सहित कई दलों के दर्जनों समर्थकों ने कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का दामन थाम लिया और भाजपा को अलविदा कह दिया, इनमें चौधरी देवी सिंह प्रधान का नाम भी शामिल है. विधायक आफताब अहमद को लगातार मिल रहे समर्थन से आगामी चुनावों में कांग्रेस लगातार मजबूत हो रही है.

Nuh News: इंडरी MLA आफताब अहमद को मिला समर्थन, देवी सिंह प्रधान ने BJP छोड़ कांग्रेस का थामा दामन

Nuh News: नूंह विधानसभा के बड़े गांव इंडरी में कांग्रेस पार्टी के विधायक चौधरी आफताब अहमद के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को बड़ी सफलता हासिल हुई. भाजपा सहित कई दलों के दर्जनों समर्थकों ने कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का दामन थाम लिया और भाजपा को अलविदा कह दिया, इनमें चौधरी देवी सिंह प्रधान का नाम भी शामिल है. विधायक आफताब अहमद को लगातार मिल रहे समर्थन से आगामी चुनावों में कांग्रेस लगातार मजबूत हो रही है.

कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफताब अहमद ने कहा कि इंडरी उनका बड़ा गांव है, यहां से मिले समर्थन व सहयोग को वो हमेशा याद रख कर यहां के मान सम्मान को आगे रहेंगे. जो लोग भाजपा व अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं उनका स्वागत है. हमें सभी को इलाके के भाईचारे को मजबूत रखकर फिरकापरस्त ताकतें से लड़ाई लडनी है और आज के समर्थन से साफ है कि हिंदू-मुस्लिम सभी मिलकर विकास चाहते हैं और भाजपा को नकार रहे हैं.

आफताब अहमद ने देवी सिंह प्रधान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से नाराज होकर व नूंह मामले को लेकर पार्टी छोडी है. देवी सिंह प्रधान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीति सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलने की रही है और उनकी नियत विकास की रही है. विधायक आफताब अहमद ने चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस पार्टी में सभी के हित सुरक्षित होने की बात कही. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि उनकी पूर्व की कांग्रेस की हुड्डा सरकार में इंडरी को बहुतकनीकी संस्थान, बिजली घर आदि की सौगात दी थी, लेकिन भाजपा सरकार ने नौ साल में कोई सौगात नहीं दी और जो घोषणा की वो भी पूरी नहीं की. इंडरी खंड में ना नायब तहसीलदार बैठा और सब ही तहसील कार्यालय स्थापित किया गया. 

ये भी पढ़ें: Jat Reservation Protest: आरक्षण की मांग को लेकर जाट समुदाय ने फिर भरी हुंकार, साथ में उठाए ये मुद्दे

 

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा विकास की नहीं बल्कि समाज को बांटने की सोचती है. मेवात में भी वो यही कर रहे हैं. सभी को आपसी सद्भाव बनाकर मिलकर रहने को कहते हुए कहा कि भाजपा के बहकावे में नहीं आना और मौजूदा सरकार का सफाया करना है. नौ साल में मेवात को विकास कार्य नहीं बल्कि दंगो की आग में झोंका गया है, आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई। हाल ही में हुए नूंह के एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि छोटे छोटे मामलों को आपस में बैठक सुलझाना चाहिए, उन्हें बढाना नहीं चाहिए.

विधायक आफताब अहमद ने इंडरी का विकास सोहना की तर्ज पर कराने का वायदा किया. इन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा. चौ देवी सिंह प्रधान, धर्मवीर जैलदार, गिर्राज, भारत पूर्व सरपंच, हरबंस, नरेंद्र नंबरदार, पोहप सिंह, ओमी मास्टर ने अपने साथियों संग कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की.

INPUT: ANIL MOHANIA

Trending news