Nuh Crime News: सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला समेत तीन युवक गिरफ्तार, मकान मालिक मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1891375

Nuh Crime News: सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला समेत तीन युवक गिरफ्तार, मकान मालिक मौके से फरार

Nuh Crime News: हरियाणा के नूंह में पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे में संलिप्त एक महिला सहित चार आयोपियों को गिरफतार किया है. महिला सब इंस्पेक्टर रेखा व अपनी टीम के साथ बताई हुई जगह पर छापा मारा.

Nuh Crime News: सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला समेत तीन युवक गिरफ्तार, मकान मालिक मौके से फरार

Nuh News: पिनगवां पुलिस ने वेश्यावृत्ति के धंधे में संलिप्त एक महिला सहित चार आयोपियों को गिरफतार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जहां महिला को रात के समय ही अदालत में पेश किया, जिसे भोंडसी जेल भेज दिया गया है, जबकि तीन युवा आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. उनको भी जेल भेज दिया गया है. वहीं देह व्यापार का धंधा कराने वाला मकान मालिक मौके से फरार है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: शहर में परिक्रमा के साथ गणेश विसर्जन की तैयारी शुरू, धार्मिक स्थलों पर किया जा रहा गुणगान

 

पिनगवां थाना प्रभारी निरक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि पिनगवां के रहपुवा रोड से अवैध तरीके से वेश्यावृत्ति के धंधा होने की शिकायतें मिल रही थी. पहले इसकी आसपास के लोगों और महिला पुलिसकर्मी को इसकी जांच में लगाया गया, जब पुख्ता जानकारी मिली कि पिनगवां रहपुवा रोड़ आजाद नगर भाट कालोनी इत्यादि अन्य जगहों पर बाहर की कुछ महिलाएं आकर वेश्यावृत्ति के अवैध कार्यों को अंजाम दे रही है.

इस गलत धंधे को जुबेर उर्फ मुच्छल निवासी मुंढेता हाल भाट कालानी रहपूजा रोड पिनंगवा में बने अपने मकान में वैश्यावृति का धन्धा कराता है, जिसके शिकार नाबालिग बच्चों से लेकर पढ़ने वाले बच्चे भी हो रहे हैं, जिससे समाज में गलत असर पड़ रहा है.

महिला सब इंस्पेक्टर रेखा व अपनी टीम के साथ बताई हुई जगह पर छापा मारा. इस दौरान एक मकान से एक महिला व 3 लड़कों को रंगे हाथों गलत काम करते हुए पकड़ा गया. मकान मालिक जुबेर उर्फ मुच्छल निवासी मुंढेता मौके से फरार हो गया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि अदालत द्वारा महिला समेत चारो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में नामजद मकान मालिक अभी फरार है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Input: Anil Mohania

Trending news