Delhi Crime News: शाहबाद डेयरी इलाके के बाद दिल्ली में एक और नाबालिग पर चाकू से हमला, हालत गंभीर
Advertisement

Delhi Crime News: शाहबाद डेयरी इलाके के बाद दिल्ली में एक और नाबालिग पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

Delhi Crime News: शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की हत्या के बाद, उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने 17 साल के जैद पर चाकू से हमला कर दिया. युवक की हालत गंभीर है. 

Delhi Crime News: शाहबाद डेयरी इलाके के बाद दिल्ली में एक और नाबालिग पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

Delhi Crime News: हाल ही में राजधानी दिल्ली में नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने के बाद एक और हत्या का मामला सामने आया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने 17 साल के जैद पर चाकू से हमला कर दिया. युवक को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

क्या है पूरा मामला
उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके का है, जहां 17 साल का नाबालिग युवक रविवार रात किसी काम के लिए बाहर जा रहा था, तभी आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने जैद को घेर लिया. पीड़ित युवक ने बताया कि लड़कों ने मुझे घेर कर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया, उनसे बचने के लिए मैं भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उन लड़कों ने पीछा करके कई बार चाकुओं से हमला किया. इस हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने उसे जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Nuh Crime News: एक ही परिवार के 3 लोगों को कार चालक ने कुचला, 2 की हालत नाजुक

 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम, क्राइम टीम और एफएसएल की टीम ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

आपसी रंजिश में हत्या का प्रयास
इस पूरे मामले में पीड़ित युवक का कहना है कि हत्या करने वाले युवक मुझे पसंद नहीं करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने हत्या का प्रयास किया, फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या
इससे पहले दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामना आया था. इस घटना में लड़की के कथित बॉयफ्रेंड ने पहले उस पर चाकुओं से कई बार हमला किया और फिर लड़की के सिर को पत्थर से कुचल दिया. इस दौरान आस-पास से गुजरने वाले लोग भी मूकदर्शक बनकर खड़े रहे. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं. 

Input- Rakesh Kumar

Trending news