Traffic Advisory: नोएडा वाले कल भूलकर भी न करें इन रास्तों पर जानें की गलती, निकलने से पहले पढ़ें एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995293

Traffic Advisory: नोएडा वाले कल भूलकर भी न करें इन रास्तों पर जानें की गलती, निकलने से पहले पढ़ें एडवाइजरी

Noida Traffic Diversion: नोएडा के सेक्टर–95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल पर डॉ भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए नोएडा पुलिस ने यातायात एडवाइजरी जारी की है. 

Traffic Advisory: नोएडा वाले कल भूलकर भी न करें इन रास्तों पर जानें की गलती, निकलने से पहले पढ़ें एडवाइजरी

Noida Traffic Diversion: 6 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर–95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल पर संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की उम्मीद है. भीड़ को ध्यान में रखते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने यातायात एडवाइजरी जारी की है. कल यानी 6 दिसंबर को नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाने से पहले एक बार डायवर्जन प्लान जरूर देख लें. 

नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

 

इन रास्तों पर यातायात डायवर्ट किया जाएगा

 -यातायात पुलिस के अनुसार, 'नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर 37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जाएगा. यह यातायात सेक्टर 37 से अटटापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सैक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गंतव्य को जा सकेगा.

-नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर-04 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर 18 की ओर यातायात को डायवर्ट किया जाएगा. यह यातायात सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर 18 अंडरपास से एलीवेटेड होकर गंतव्य को जा सकेगा.

-नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर 14ए फ्लाई ओवर से सेक्टर 15 गोलचक्कर की ओर यातायात का डायवर्ट किया जाएगा. यह यातायात सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अटटापीर चौक, सैक्टर 37 होकर गंतव्य को जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: साइक्लोन मिचौंग ने दक्षिण भारत में मचाई तबाही, जानें क्या दिल्ली में भी होगा असर

पार्किंग व्यवस्था
डॉ भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल सभी वाहनों के लिए यातायात पुलिस ने पार्किंग व्यवस्था की है. 

- कार्यक्रम में आने वाले सभी यात्री बसों की पार्किंग डीएनडी टोल के पास बाएं ओर मार्ग के किनारे होगी.
- कार्यक्रम में परीचौक, सेक्टर 37, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओर से आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग दलित प्ररेणा स्थल के गेट नंबर-01 के अंदर होगी.
- दिल्ली की ओर से कार्यक्रम में आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग फिल्मसिटी के अंदर बनी मल्टीलेवल पार्किंग में होगी.
- कालिंदी कुंज की ओर से आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग सेक्टर 95 गंदानाला के पास बनी दलित प्ररेणा स्थल पार्किंग की अंडर ग्राउण्ड पार्किंग में होगी.

हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी
यातायात में किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर आप नोएडा ट्रैफिक पुलिस से संपर्क कर सकते हैं. इसके लिए हेल्पलाइन नंबर- 9971009001 जारी किया गया है.  

 

 

 

Trending news