श्रीकांत त्यागी ने 9 अगस्त के बाद ली खुली हवा में सांस, जेल से रिहा होने के बाद Grand Welcome
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1404237

श्रीकांत त्यागी ने 9 अगस्त के बाद ली खुली हवा में सांस, जेल से रिहा होने के बाद Grand Welcome

Shrikant Tyagi : श्रीकांत  ने कहा कि डॉ महेश शर्मा, राजेंद्र अग्रवाल और कई लोगों ने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा. आगे की राजनीति को लेकर किए गए सवाल पर श्रीकांत ने कहा कि इस बारे में अपने समाज से मिलने के बाद वह आगे की रणनीति बनाएंगे. 

श्रीकांत त्यागी ने 9 अगस्त के बाद ली खुली हवा में सांस, जेल से रिहा होने के बाद Grand Welcome

नई दिल्ली : नोएडा के सेक्टर 93 बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से गाली गलौज के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी गुरुवार शाम करीब साढ़े 6 बजे लुक्सर जेल से रिहा होकर बाहर आ गया. इसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ पुलिस सुरक्षा के बीच ग्रैंड ओमैक्स सोसाएटी स्थित अपने घर पहुंचा. जहां पत्नी और परिवार के लोगों ने आरती उतारकर और मिठाई खिलाकर श्रीकांत का स्वागत किया. समर्थकों ने उसे माला पहनाई. सोमवार को हाईकोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी. 

जेल से रिहा होते ही श्रीकांत ने बुरे वक्त में साथ देने के लिए त्यागी समाज को धन्यवाद दिया. श्रीकांत ने कहा, जब वह जेल में था तो तो उसके समाज ने लोगों ने साथ दिया. समाज उसके लिए भगवान है. जिस महिला से उसका विवाद हुआ था, उसके बारे में पूछने पर श्रीकांत ने कहा कि कोई शराब पिए हो, बदतमीजी करे, आक्रोश में हो तो क्या हो सकता है. फिलहाल उसे किसी से कोई शिकवा शिकायत नहीं है.

डॉ महेश शर्मा से नाराज 

श्रीकांत  ने कहा कि डॉ महेश शर्मा, राजेंद्र अग्रवाल और कई लोगों ने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा. आगे की राजनीति को लेकर किए गए सवाल पर श्रीकांत ने कहा कि इस बारे में अपने समाज से मिलने के बाद वह आगे की रणनीति बनाएंगे. 

एक नजर में घटनाक्रम 
 5 अगस्त को कुछ पौधों को लेकर सोसायटी में  श्रीकांत और एक महिला के बीच बहस हो गई थी. इस दौरान गाली गलौज का एक वीडियो वायरल हो गया था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने 6 अगस्त को श्रीकांत की पत्नी और परिवार के अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और कारों को सीज कर दिया।  7 अगस्त को इस मामले में त्यागी समाज के कुछ युवक सोसायटी में घुस आए थे.

इसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि श्रीकांत के चार साथियों को फरार घोषित कर दिया था. साथ ही पुलिस ने श्रीकांत पर भी 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था. 9 अगस्त को श्रीकांत को उसके चार साथियों के साथ मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया था. 

Trending news