OYO में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार, 7 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू
Advertisement

OYO में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार, 7 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

नोएडा पुलिस ने AHTU टीम के साथ मिलकर अनैतिक देह व्यापार का बड़ा खुलासा किया है. रेड के दौरान होटल से पुलिस ने 4 लड़कों को किया गिरफ्तार. तो वहीं, 7 लड़कियों का रेस्क्यू किया है.

OYO में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार, 7 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

नई दिल्लीः नोएडा के सेक्टर-41 स्थित एक OYO में छापेमारी कर लिस और AHTU की टीम ने इस घिनौना धंधे का किया खुलासा. पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं मौके से रेस्क्यू की गई 7 लड़कियों से पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की भी जानकारी जुटाने में लगी है.

नोएडा पुलिस और AHTU की टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

मामले में जांच-पडताल कर रहे एसीपी-1 रजनीश वर्मा ने बताया कि कोतवाली-39 पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर- 41 में स्थित OYO होटल प्रीमियर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है. पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर एएचटीयू की टीम के साथ होटल में छापेमारी कर 4 लड़कों को गिरफ्तार किया और 7 लड़कियों को रेस्क्यू किया.

पुलिस ने बताया कि रेड के दौरान होटल से कई आपतिजनक समान भी बरामद हुईं हैं. एसीपी-1 रजनीश वर्मा ने आगे बताया कि आरोपियों से 6 मोबाइल फोन, 1 पेटीएम स्कैनर, 1900 रुपये नगद, रजिस्टर तथा ग्राहक फार्म और कई अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है.

इन चार लोगों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

OYO होटल से पुलिस ने गजेंद्र कुमार, आलोक कुमार, प्रवीण और धर्मेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज कर चारों को जेल भेज दिया. वहीं रेस्क्यू की गई 7 लड़कियों से पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Trending news