Noida News: नशे से दूर रखने के लिए अमेरिका से भेजा नोएडा, लत तो छूटी नहीं, छूट गई जिंदगी की डोर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1680003

Noida News: नशे से दूर रखने के लिए अमेरिका से भेजा नोएडा, लत तो छूटी नहीं, छूट गई जिंदगी की डोर

Noida News: नोएडा के सेक्टर 25 में युवक का शव बरामद हुआ है. यह शव तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह नशे का आदि था, इसलिए उसे अमेरिका से नोएडा भेजा गया था.

Noida News: नशे से दूर रखने के लिए अमेरिका से भेजा नोएडा, लत तो छूटी नहीं, छूट गई जिंदगी की डोर

Noida News: नोएडा के निवासी एक एनआरआई (NRI) ने अपने युवा बेटे की नशे की लत छुड़ाने के लिए भारत भेजा, लत तो छूटी नहीं, लेकिन नशे के कारण उसकी जिंदगी की डोर जरूर छूट गई. कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने नोएडा के सबसे पॉश सेक्टर 25 के एक फ्लैट से उसके शव को बरामद किया है, जो कि 3 दिन पुराना है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत कैसे हुई, इसको लेकर पुलिस टीम जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: केजरीवाल ने पहलवानों के समर्थन में किया ट्वीट, लिखा-  आ गया BJP को उखाड़ने का समय

 

29 अप्रैल को हुई थी आखिरी बार बात
नोएडा सेक्टर-25 की जलवायु विहार सोसायटी के फ्लैट में अमेरिका की एक बड़ी कंपनी में अधिकारी योगेश बाली का 33 वर्षीय बेटा ध्रुव बाली का तीन दिन पुराना शव मिला है. वह गुरुग्राम की एक कंपनी मे इंजीनियर था. पुलिस ने शव के पास से ड्रग्स का इंजेक्शन और एक खाली शीशी बरामद की है. एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मृतक ध्रुव बाली की मां पिछले साल अक्टूबर महीने से साथ रह रही थी. एक सप्ताह पहले ही वह मुंबई स्थित फ्लैट से अपना सामान लेने के लिए गई थी. उनकी 29 अप्रैल को बेटे ध्रुव से लास्ट बार बात हुई. इसके बाद से उसका फोन नहीं लग रहा था. उन्होंने उसके नोएडा और गुरुग्राम में दोस्तों को फोन किया तो उन्होंने ध्रुव के बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया.

1 मई को फ्लैट में मिला शव
एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि ध्रुव बाली की कोई खबर न लगने परेशान उसकी मां मुंबई से नोएडा के लिए रवाना हो गई और पति को भी इसकी सूचना दी. वो सोमवार देर शाम नोएडा के फ्लैट पर पहुंचीं तो फ्लैट अंदर से बंद था. पड़ोसियों और गार्ड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो बेड पर ध्रुव का शव पड़ा था और कमरे में बदबू भरी हुई थी. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है.  

मां से छुपकर लेता था ड्रग्स
सूचना पर मृतक के पिता योगेश बाली भी अमेरिका से नोएडा आ गए. पुलिस पूछताछ में ध्रुव के पिता योगेश बाली ने बताया कि दस साल पहले उनके बेटे को अमेरिका में ड्रग्स की लत लग गई थी. इसके कारण उन्होंने उसे नोएडा भेज दिया. यहां आने के बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं हो रहा था. इस कारण बीते अक्टूबर से मां भी साथ रहने लगी. इसके बाद भी वह चोरी छिपे ड्रग्स ले रहा था.

Trending news