Noida News: अस्पताल में बिजली का खंबा लगाते समय 7 लोग झुलसे, पुलिस ने कंपनी के ठेकेदार पर किया मुकदमा दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1834204

Noida News: अस्पताल में बिजली का खंबा लगाते समय 7 लोग झुलसे, पुलिस ने कंपनी के ठेकेदार पर किया मुकदमा दर्ज

Noida News: अस्पताल के सामने बिजली का खंभा लगाते समय 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आने से सात कर्मचारी झुलस गए. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इलैक्ट्रॉनिक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

Noida News: अस्पताल में बिजली का खंबा लगाते समय 7 लोग झुलसे, पुलिस ने कंपनी के ठेकेदार पर किया मुकदमा दर्ज

Noida News: नोएडा के सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने बिजली का खंभा लगाते समय 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आने से सात कर्मचारी झुलस गए. पुलिस ने मामले में सविता इलैक्ट्रॉनिक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार संजय गोयल सुपरवाइजर शाहबान और पेटी ठेकेदार मोहम्मद फिरोज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Noida News: फर्जी फाइनेंस कंपनी बनाकर लोगों को लगाया करोड़ों का चूना, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

 

ESI अस्पताल में करंट लगने से 7 लोग झुलसे
नोएडा की ईएसआई हॉस्पिटल में अफरा तफरी का माहौल है, यहां पर करंट लगने के बाद घायल कर्मचारियों को भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार करंट लगने से बिहार के अररिया के 25 वर्षीय दिलकश राजा की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार खंबा लगाने का काम प्राधिकरण के ठेकेदार की ओर से किया जा रहा था. विद्युत निगम के एसडीओ विक्रांत कुमार का कहना है कि संबंधित काम के लिए प्राधिकरण की ओर से कोई शटडाउन नहीं मांगा गया था.

सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया
एसीपी सुनील गंगा प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलते ही कोतवाली 24 पुलिस की टीम और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया था. जिसे खुलवाकर घायलों को इलाज के लिए ईएसआई अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मामूली रूप से घायल आदिल, मूसा, अब्दुल करीम अंसारी, अफरोज, नासिर और मुस्ताक को घर भेज दिया गया है. पुलिस ने मृतक यासीन अंसारी के भाई की शिकायत पर सविता इलैक्ट्रॉनिक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार संजय गोयल सुपरवाइजर शाहबान और पेटी ठेकेदार मोहम्मद फिरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

Trending news