होली मनाने दोस्त के घर गए युवक की मौत, शव छोड़कर भागे आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

होली मनाने दोस्त के घर गए युवक की मौत, शव छोड़कर भागे आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी एक शव को ठिकाने लगाने के लिए जा रहे थे. वहीं कस्बे के कुछ लोगों ने इनको देखकर शोर मचा दिया, जिसके बाद ये दोनों शव को फेंककर फरार हो गए.

होली मनाने दोस्त के घर गए युवक की मौत, शव छोड़कर भागे आरोपी गिरफ्तार

प्रणव भारद्वाज/नोएडा: ग्रेटर नोएडा की कोतवाली दनकौर के रहने वाले मनीष शर्मा के शव को ठिकाने लगाने ले जा रहे राशिद और सलमान नाम के दो युवकों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मनीष शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता पता चलेगा. इस बीच मृतक के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर की मांग को लेकर कोतवाली दनकौर पर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें: जिला गाजियाबाद में होली पर लोगों ने जमकर पी मदिरा, इतने करोड़ की शराब गटक गए लोग

 

यह तस्वीर 23 वर्षीय मनीष शर्मा की है, जो ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में बाउंसर का काम करता था. बुधवार की शाम को कस्बे के रहने वाले राशिद और सलमान उसे अपने घर होली खेलने के बहाने लेकर आए थे. देर शाम मनीष के परिवार वालों को सूचना मिली कि राशिद और सलमान मनीष को बेसुध अवस्था बाइक पर लेकर जा रहे थे. उसी दौरान कस्बे के लोगों ने इसे देख शोर मचा दिया. आरोपी मनीष को मौके पर फेंककर फरार हो गए. परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो मनीष की हालत काफी खराब थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मनीष को ग्रेटर नोएडा के जिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि मनीष के भाई हैप्पी शर्मा की शिकायत पर सलमान और रसीद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों के गिरफ्तारी कर लिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है मनीष होली मनाने के लिए राशिद और सलमान के घर गया था, जहां तीनों जमकर कई प्रकार नशीले पदार्थों से नशा किया था. इस दौरान मनीष बेसुध हो कर गिर पड़ा, जिसके कारण राशिद और सलमान उसे मरा समझ कर घबरा गए और उसके शरीर को ठिकाने लगाने जा रहे थे, तभी लोगों ने देख लिया. एडिशनल डीसीपी का कहना है कि दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उनका कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

Trending news