नोएडा में अवैध निर्माण का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी परिवार ने की जमकर पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1478073

नोएडा में अवैध निर्माण का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी परिवार ने की जमकर पिटाई

नोएडा की सोसायटियों में अवैध निर्माण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अभी श्रीकांत त्यागी का मामला का मामला शांत भी नहीं हुई था कि एक और मामला सामने आया है. इसमें आरोपी ने महिला की पिटाई की है.

नोएडा में अवैध निर्माण का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी परिवार ने की जमकर पिटाई

प्रणव भारद्वाज/नोएडा: नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में अवैध निर्माण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. श्रीकांत त्यागी का मामला अभी भी नहीं ठंडा पड़ा है. ग्रेटर नोएडा के जलवायु विहार सोसायटी में अवैध निर्माण विरोध करने पर एक महिला डॉक्टर को पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी उसे गंभीर चोटें आई हैं. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले को शांत करने की कोशिश की है, लेकिन पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि इस कदर बेरहमी से मारपीट की गई है.

ये भी पढ़ें: Haryana CET 2022: HSSC ने जारी की Answer Key, भरे जाएंगे 26000 पद

डॉ. रश्मि शर्मा की यह हालत उनके फ्लैट के ऊपर रहने वाले उनके पड़ोसी अरुण कुमार और उनकी परिवार की महिलाओं ने की है. उन्हें बुरी तरह पीटा गया है और उन्हें सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. रश्मि का कहना है कि उनके पड़ोसी अरुण कुमार ने न सिर्फ उनके साथ बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की इसके बाद अपने परिवार की महिलाओं को बुलाकर भी उन्हें बुरी तरह गिरा गिरा कर मारा. शिकायत करने पर पहुंची पुलिस ने भी मामले में पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को छोड़ दिया.

बता दें कि डॉ. रश्मि शर्मा के माता-पिता बचाने आए तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई और मारपीट की गई. डॉ. रश्मि शर्मा ग्रेटर नोएडा के जलवायु विहार के मकान नंबर 267 में रहती हैं और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर में तैनात हैं. रश्मि के पति एस एम शर्मा वायु सेना से रिटायर होने के बाद सैनिक स्कूल में डायरेक्टर के पोस्ट पर दूसरे राज्य में तैनात हैं. यहां पर वह अपने बुजुर्ग माता पिता के साथ रहती है. उनके फ्लैट के ऊपर अरुण कुमार का फ्लैट है जो लगातार अवैध निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका वो विरोध कर रही थी. इसकी शिकायत आरडब्ल्यूए से भी गई. इसके बाद आरडब्ल्यूए ने अरुण कुमार के निर्माण पर रोक लगा दी थी. इसके बावजूद भी आरोपी दबंगई दिखाते हुए वे निर्माण कर रहे थे.

Trending news