नोएडा में एक्स आर्मी अफसर उतरे सड़कों पर, प्राधिकरण की अनदेखी के चलते किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1449465

नोएडा में एक्स आर्मी अफसर उतरे सड़कों पर, प्राधिकरण की अनदेखी के चलते किया प्रदर्शन

नोएडा के सेक्टर 37 में स्थित दामोदर अपार्टमेंट में सेना के रिटायर्ड अफसर रहते हैं. उन्होंने आज अपनी परेशानियों को लेकर प्राधिकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया. वहीं उन्होंने बताया कि प्राधिकरण उनकी अनदेखी कर रहा है.

नोएडा में एक्स आर्मी अफसर उतरे सड़कों पर, प्राधिकरण की अनदेखी के चलते किया प्रदर्शन

प्रणव भारद्वाज/नोएडा: नोएडा की दामोदर अपार्टमेंट के लोग सड़कों पर उतर गए हैं. सोसायटी वासियों का साफ तौर से कहना है कि ग्रीन बेल्ट में दुकानों के ठिए खुलेआम लग रहे हैं. इससे कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगता है. यहां सोसायटी के पास एक शराब का ठेका है. वहीं पास में स्कूल भी है. यहां लोग शराब पीकर हंगामा करते हैं. सोसायटी वाले आज अपनी परिशानियों को लेकर सड़क पर उतरें हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में अनोखा सम्मान, चुनाव हारे प्रत्याशी को मिला 2.11 करोड़ कैश और Scorpio

बता दें कि आज नोएडा के सेक्टर 37 के दामोदर अपार्टमेंट के लोग सड़कों पर उतरकर ग्रीन बेल्ट में दुकानों के ठिए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इससे हमें और बच्चों को काफी परेशानी होती है. यहां पर मौजूद शराब के ठेके पर लोग शराब पीकर हंगामा करते हैं. वहीं यहां मौजूद नाले में गंदगी और बदबू से गंभीर बीमारी हो सकती हैं. अपनी परेशानियों को लेकर सोसायटी वासी कई बार सड़कों पर उतरे हैं, लेकिन प्राधिकरण के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है. 

यह एक पोर्ट सोसायटी है, जहां पर आर्मी के सभी रिटायर्ड अधिकारी रहते हैं. इसी सोसायटी से मात्र 200 मीटर के अंदर कारगिल चौक है, जो कि शहीदों की याद में बनाया गया है, जिसका उद्घाटन खुद नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने किया था, लेकिन सोसायटी के सामने ग्रीन बेल्ट जो कि प्राधिकरण के द्वारा बनाई गई है, जहां किसी भी तरीके की कोई दुकान या रेडी लगाने का अधिकार नहीं है. उसके बावजूद भी प्राधिकरण के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए यहां पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है. सोसायटी के सामने ही यूटर्न है, जहां इन अवैध दुकानों की वजह से दिनभर जाम लगा रहता है. सोसाइटी वासी अपने परेशानी को रखने के लिए आज सड़कों पर उतरे. 

सोसायटी के सामने ही कुछ दूरी पर नाला है, जोकि खुलेआम बीमारियों को दावत दे रहा है. गंदी बदबू की वजह से सोसायटी वासियों का रहना भी दुश्वार हो गया है. यहां आर्मी के सभी रिटायर्ड अधिकारी रहते हैं. उसके बावजूद भी यहां पर प्राधिकरण किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई देखने को नहीं मिल रही है. ऐसे में प्राधिकरण की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लाजमी है.

Trending news