Noida Crime: रास्ता न देने पर रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया.. फिर की पिटाई, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2124179

Noida Crime: रास्ता न देने पर रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया.. फिर की पिटाई, मामला दर्ज

Noida Crime: नोएडा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां दो अंजान युवकों ने रास्ता न देने पर एक कार सवार व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं आरोपियों ने कार सवार को बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दे डाली. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में जाकर मामला दर्ज करवाया.

Noida Crime: रास्ता न देने पर रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया.. फिर की पिटाई, मामला दर्ज

Noida Crime: नोएडा थाना सेक्टर- 39 क्षेत्र के सेक्टर 98 के ट्रैफिक सिग्नल पर कार सवार दो युवकों ने एक बीपीओ में काम करने वाले व्यक्ति की पिटाई कर दी, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इतना ही नहीं आरोपियों ने रिवाल्वर दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी तक दी. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 127 में स्थित विप्रो कंपनी में काम करने वाले हरकेश सिंह नायक ने बीती रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह अपनी कार से सेक्टर 98 के ट्रैफिक सिग्नल के पास से गुजर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: देर रात चलती गाड़ी से उड़ने लगे नोट, नजारा देखकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने बताया कि यूपी- 32-एचक्यू 0600 नंबर की काले रंग की कार में पीछे से आए दो लड़कों ने रास्ता देने को लेकर हॉर्न बजाना शुरू कर दिया. शिकायत में नायक ने कहा कि वह रास्ता नहीं दे पा रहे थे, क्योंकि उनकी कार के आगे एक और कार खड़ी थी, इसी बीच कार से दोनों लड़के उतरे और उनकी पिटाई कर दी. पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने रिवाल्वर दिखाकर उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Trending news