Noida Crime: नोएडा में शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2092227

Noida Crime: नोएडा में शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में किया गिरफ्तार

Noida Crime: बीते शुक्रवार की देर ग्रेटर नोएडा थाना पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, तभी मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति तेजी से आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रूका और मिगसन सोसाइटी जाने वाले रोड की तरफ मोटरसाइकिल से भागने लगा.

Noida Crime: नोएडा में शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में किया गिरफ्तार

Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के थाना सुरजपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे चोर को मुठभेड के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. इसके बाद से पुलिस ने अवैध असलाह, चोरी की हुई बाइक, जिंदा व खोखा कारतूस भी बरामद किए है.

बीते शुक्रवार की देर शाम ग्रेटर नोएडा थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा जुनपत गोल चक्कर के पास चेकिंग की जा रही थी, तभी भट्टा गोल चक्कर की ओर से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति तेजी से आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रूका और मिगसन सोसाइटी जाने वाले रोड की तरफ मोटरसाइकिल से भागने लगा.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या, घर पहुंचे बच्चे ने मां का शव पाया खून से लथपथ

पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर मोटरसाइकिल सवार गिर गया और पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में बदमाश को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया. सेंट्रल एडिशनल डीसीपी ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सचिन निवासी चिटेहरा, थाना दादरी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः Noida News: एक रात में उजड़ा पूरा परिवार, बंद कमरे में मिला 4 लोगों का शव, संदिग्ध मौत से सनसनी

उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुए है. पूछताछ पर सचिन द्वारा बताया गया कि वह पहले भी लूट एवं अन्य मुकदमों में जेल जा चुका है. बरामद मोटरसाइकिल के बारे में बदमाश ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसके द्वारा कुछ दिन पहले कचहरी परिसर से चोरी की गई थी.

चोर ने आगे बताया कि आज भी वह चोरी व लूट के इरादे से क्षेत्र में आया था. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. जांच में सामने आया है कि इसके खिलाफ विभिन्न थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news