Noida Crime News: बाइक चोर गैंग का हुआ पर्दाफाश, 12 बाइक समेत तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1900989

Noida Crime News: बाइक चोर गैंग का हुआ पर्दाफाश, 12 बाइक समेत तीन गिरफ्तार

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो बेखौफ होकर मास्टर चाभी से गाड़ी खोलकर चोरी कर लेते थे.

Noida Crime News: बाइक चोर गैंग का हुआ पर्दाफाश, 12 बाइक समेत तीन गिरफ्तार

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो बेखौफ होकर मास्टर चाभी से गाड़ी खोलकर चोरी कर लेते थे और इन्हें चोरी करने में महज एक मिनट लगता है. इसके बाद फर्जी नंबर प्लेट लगाकर उस मोटरसाइकिल को देहात क्षेत्र में बेच दिया करते थे.  इनके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू 

 

पुलिस की गिरफ्त में खड़े कर्म सिंह सिंह उर्फ बबलू, राहुल और कुणाल को बीटा तो कोतवाली पुलिस में लेबर चौक अल्फा-टू से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 12 मोटरसाइकिल में तीन फर्जी नंबर प्लेट और दो मास्टर की बराबर हुई है. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए चोरों के इस ग्रुप का सरगना कर्म सिंह उर्फ बबलू है, यह लोग रेकी करके बाइक पर निगाह रखते थे और मौका मिलते ही मास्टर की से बाइक को खोल कर बाइक को चोरी कर लिया करते थे. यह शातिर बदमाश अब तक नोएडा एनसीआर से एक दर्जन से ज्यादा वहां चोरी कर चुके हैं, जिन्हें पुलिस ने इनकी निशानदेही पर बरामद किया है.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले बीटा 2 थाना क्षेत्र से दो मोटरसाइकिल में चुराई थी, इसके अलावा दिल्ली की कनॉट प्लेस से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल उनके कब्जे से बरामद की गई है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोटरसाइकिल को चोरी करने के बाद यह उसे पर फर्जी नंबर प्लेट लगा देते थे और फिर देहात के इलाकों में जाकर इन बाइक को कम दामों में बेच दिया करते थे. इन आरोपियों पर विभिन्न स्थानों में मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस इनका इतिहास खंगालने में जुटी है.

Trending news