पिता को था नाबालिग बेटी के अफेयर पर ऐतराज, प्रेमी संग मिल की सरेआम हत्या
Advertisement

पिता को था नाबालिग बेटी के अफेयर पर ऐतराज, प्रेमी संग मिल की सरेआम हत्या

ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता की हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता को था नाबालिग बेटी के अफेयर पर ऐतराज, प्रेमी संग मिल की सरेआम हत्या

नोएडा: ग्रेटर नोएडा जोन के कोतवाली जेवर कस्बे में 2 दिन पहले खाली प्लॉट पर मिले एक 50 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला था. इसके बारे में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बुजुर्ग की हत्या में शामिल उसकी नाबालिग बेटी को अभिरक्षा में लेने के साथ ही उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार प्रेम में बाधक बनने के कारण दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें: Ganga Vilas Cruise: पीएम मोदी ने दिखाई दुनिया की सबसे लंबी नदी यात्रा को हरी झंडी, असम रवाना

 

पुलिस की गिरफ्त में बुंदेलखंड निवासी हरेंद्र ने 50 वर्षीय पंचम की हत्या लोहे की रॉड से वार करके की थी. इस हत्या में पंचम की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी ने हरेंद्र का सहयोग किया था. ग्रेटर नोएडा की एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी का कस्बे के मोहल्ला में रहने वाले हरेंद्र से प्रेम संबंध है, लेकिन पिता इसका विरोध करता था. हरेंद्र ने नाबालिग प्रेमिका संग मिलकर उसके पिता को रास्ते से हटाने की साजिश रची. आरोपी हरेंद्र ने पूछताछ के दौरान बताया कि जब पंचम अपने पड़ोस के एक व्यक्ति के घर से फोन चार्जिंग लगाकर घर को लौट रहा था. उसी दौरान गली में अकेला पाकर उसने पीछे से उस पर योजना के मुताबिक लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस घटना में वह बुरी तरह से लहूलुहान होकर गिर गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हरेंद्र अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसके शव को घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया. सुबह पुलिस को पड़ोस के लोगों के द्वारा जानकारी हुई.

एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि हरेंद्र ने हत्या में प्रयोग की गई खून से सनी रॉड को उठाकर लाया और नाबालिग ने नल चलाकर उसे धुलवाया. इसके बाद दोनों काफी देर तक कमरे में बैठकर पुलिस को गुमराह करने की योजना बनाते रहे. इस दौरान मृतक की बेटी ने अपने छोटे भाई को पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञ रखने के लिए उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर सुला दिया था. जब पुलिस ने हरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने नाबालिग बेटी को अभिरक्षा में ले लिया गया है, जिसको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा. जबकि आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसको कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा.

Trending news