New Delhi: आंधी-बारिश से कहीं ढही दीवार तो कहीं गिरी छत, हादसे में 3 घायल 1 की मौत
Advertisement

New Delhi: आंधी-बारिश से कहीं ढही दीवार तो कहीं गिरी छत, हादसे में 3 घायल 1 की मौत

दिल्ली में कल अचानक आई आंधी-बारिश ने मौसम तो सुहाना किया, लेकिन कई लोगों का घर उजाड़ भी दिया. इस आंधी-बारिश की वजह से दिल्ली में कहीं छत गिर गई. कहीं दीवार ढह गई.

New Delhi: आंधी-बारिश से कहीं ढही दीवार तो कहीं गिरी छत, हादसे में 3 घायल 1 की मौत

New Delhi: राजधानी दिल्ली में अचानक से मौसम ने करवट ली है. तेज आंधी के बाद बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया, लेकिन बे मौसम इस बरसात में कुछ लोगों का सुकून चेन तक छीन लिया. इसने दिल्ली के कई इलाकों के अंदर हादसों को भी दावत दे दी है. इसमें इन हादसों में किसी ने अपनी जान भी गवां दी और कुछ लोग घायल भी हो गए. इस बे-मौसम बारिश और तुफान की वजह से उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक के बाद एक कई हादसे हुए. कहीं दीवार गिरी तो कहीं सड़क किनारे खड़े पेड़ गिर गए. इन हादसों में 3 घायल और एक कि मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-हरियाणा में झमाझम बारिश, बदला मौसम का मिजाज, जानें अपने शहर का हाल

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा अंतर्गत नूर ए इलाही गली नंबर 11 इलाके में बन रहे मकान की छत बराबर वाले मकान में जा गिरी. इस हादसे में पति-पत्नी घायल हो गए. वहीं थाना दयालपुर अंतर्गत नेहरू विहार इलाके में दो मामले सामने आए. पहला गली नंबर 14 में बन रहे मकान की छत बराबर के मकान में जा गिरी. इसमें खाना बना रही महिला रुखसाना घायल हो गई. थाना दयालपुर अंतर्गत नेहरू विहार गली नंबर 3 में बन रहे मकान की कुछ ईंटे गली में जा गिरी, जिसमें रिक्शा चालक कि मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरुतेग बहादुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि जिस समय दीवार गिरी पति पत्नी अपने कमरे में थे कि अचानक से बहुत तेज आवाज आई और उनकी छत टूटकर उनके ऊपर गिर गई. पति पत्नी बुरी तरह घायल हो गए. आसपास के लोगों ने उन्हें तुरंत शास्त्री पार्क जगप्रवेश चंद्र अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पति के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, वहीं उनकी पत्नी गुम चोटें आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news