ओयो होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, सीसीटीवी में दिखाई दिया वर्दी वाला शख्स
Advertisement

ओयो होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, सीसीटीवी में दिखाई दिया वर्दी वाला शख्स

Delhi Crime News: सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति उस होटल में घुसा था. पूछताछ करने पर उसके पास के कोई आई-कार्ड नहीं मिला और पीआईएस नंबर भी नहीं बता पाया.

ओयो होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, सीसीटीवी में दिखाई दिया वर्दी वाला शख्स

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके स्थित ओयो होटल के कमरे में 23 वर्षीय एक युवक का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. शव की शिनाख्त दक्षिणपुरी एक्सटेंशन पुष्पा भवन निवासी राहुल के रूप में हुई.

पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात युवक का शव सूर्या एंक्लेव स्थित होटल की दूसरी मंजिल पर कमरा नंबर 101 से बरामद किया गया. जांच के दौरान पता चला कि 11 मार्च को राहुल नाम का युवक किसी सौरव नाम के शख्स के साथ  होटल में रुका था. 12 मार्च की सुबह उसने होटल से चेक-आउट किया. बाद में उसी दिन शाम लगभग 5 बजे फिर से चेक-इन किया और तब से वह अकेला रह रहा था.

ये भी पढ़ें : Ghaziabad में इंसानियत शर्मसार, 4 साल की मासूम को गोद लेने के बाद रेप फिर हत्या

युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. शव को एम्स अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है. सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति उस होटल में घुसा था. ओयो के कर्मचारियों से पूछताछ पर उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी कमरा नंबर 206 में एक महिला के साथ रह रहा था. चेक करने पर एक महिला और एक पुरुष नबाब सिंह मिले.

वह शख्स दिल्ली पुलिस की वर्दी में था और उसने अपना परिचय ज्योति नगर थाने में तैनात कांस्टेबल नबाब के रूप में दिया, लेकिन पूछताछ करने पर उसके पास के कोई आई-कार्ड नहीं मिला और पीआईएस नंबर भी नहीं बता पाया. नबाब सिंह वास्तव में शाहदरा जिले का नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक था. पुलिस ने उसके खिलाफ पहचान छुपाने का केस दर्ज किया है. 

Trending news