Kaithal News: कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल में कृषि बजट केवल 25 हजार करोड़ रुपये था- नयाब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2119406

Kaithal News: कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल में कृषि बजट केवल 25 हजार करोड़ रुपये था- नयाब सैनी

Haryana News: कैथल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद नायब सैनी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा 55 साल के कांग्रेस कार्यकाल में कृषि बजट केवल 25 हजार करोड़ रुपए था.

Kaithal News: कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल में कृषि बजट केवल 25 हजार करोड़ रुपये था- नयाब सैनी

Kaithal News: कैथल पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद नायब सैनी, जहां उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय में की प्रेस वार्ता. वहीं प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा 55 साल के कार्यकाल में सिर्फ कृषि बजट 25 हजार करोड़ रुपए दिया गया. नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 साल में 1लाख 25 हजार करोड़ बजट देना का काम किया है. हरियाणा सरकार का बजट प्रदेश को नई पहचान और विकास कार्यों में एक नया आयाम स्थापित करेगा ओर जनता को समर्पित होगा. 

कांग्रेस को लेकर कही ये बात 
भाजपा ने अभी तक जितने बजट पेश किए हैं वो देश को ऊंचाई तक पहुंचाने वाले हैं. 55 साल के कांग्रेस कार्यकाल में कृषि बजट केवल 25 हजार करोड़ रुपए था. किसानों को मै बताना चाहता हूं कि मात्र 10 साल के कार्यकाल में यह बढ़कर 1लाख 25 हजार करोड़ रुपए हो गया है, जो किसानों की खुशहाली किसानों के विकास और कृषि जगत के लिए नई सौगात देने का काम कर रहा है. जो लोग किसानों के नाम पर सिर्फ 25 हजार करोड़ रुपए देते थे, वह क्या किसानों का भला करते थे, और आज जो हरियाणा विधानसभा में बजट आएगा वह हरियाणा प्रदेश सबका साथ सबका विकास के आधार पर विकास कार्यों और जनता के हित में जन कल्याणकारी नीतियों की सौगात देने का काम करेगा. 

ये भी पढ़ें- कड़ी सुरक्षा के साथ शुरू होगा हरियाणा बजट सत्र, सुरक्षा कर्मचारियों की नो एंट्री

हरियाणा में नौकरियों को लेकर क्या बोले
उन्होंने आगे कहा कि आज मनोहर लाल की सरकार में बिना खर्ची बिना पर्ची नौकरियां मिल रही है. चिरायु योजना के माध्यम से मुफ्ति इलाज मिल रहा है. वहीं गरीब लोगों को पक्की छत मुहैया करवाने का काम मनोहर सरकार कर रही है. विकास के साथ मनोहर सरकार की रफ्तार हरियाणा प्रदेश को नई पहचान देने का काम कर रही है, जिससे प्रदेश नए आयाम स्थापित कर रहा है.

Input- VIPIN SHARMA

Trending news