Yamunanagar News: CM नायब सैनी की दूसरी विजय संकल्प रैली, 10 सीटों पर किया जीत का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2187607

Yamunanagar News: CM नायब सैनी की दूसरी विजय संकल्प रैली, 10 सीटों पर किया जीत का दावा

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जगाधरी विधानसभा की छछरौली नई अनाज मंडी में आज विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मोदी सरकार की नीतियों को सराहा.

Yamunanagar News: CM नायब सैनी की दूसरी विजय संकल्प रैली, 10 सीटों पर किया जीत का दावा

Yamunanagar News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जगाधरी विधानसभा की छछरौली नई अनाज मंडी में आज विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मोदी सरकार की नीतियों को सराहा. उन्होंने कहा कि इस बार वोटिंग प्रतिशत हरियाणा में पिछले बार के मुकाबले बढ़ेगा, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है. 

इस बार 10 की 10 लोकसभा सीटजीतेंगे- CM 
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने यमुनानगर जिले के जगाधरी विधानसभा की छछरौली नई अनाज मंडी में बुधवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. मुख्यमंत्री नायब सैनी के निशाने पर एक बार फिर विपक्ष रहा. नायब सैनी ने कहा कि हम इस बार भी 10 की 10 लोकसभा सीट जीतेंगे. विपक्षी दलों के नेताओं के भीतर मंथन चल रहा है कि कहीं हम हार ना जाए इसलिए वह एकजुट हुए हैं और बीजेपी के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

पिछली बार बीजेपी को 58 फीसदी वोट मिले
मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली बार बीजेपी के पक्ष में 58 फीसदी मतदान हुआ था और इस बार मतदान का प्रतिशत और बढ़ेगा. उसका सबसे बड़ा कारण यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में इतना काम करवाया कि लोग आज उनके काम की सराहना कर रहे हैं. आज हर वर्ग में जोश और उत्साह है. उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है. 

ये भी पढ़ें: Vijender Singh से पहले हरियाणा के वो पांच खिलाड़ी, जिन्हें भाया कमल

9 अप्रैल को साढोरा में विजय संकल्प रैली
साथ ही सीएम ने कहा कि अयोध्या के श्रीराम मंदिर पर कांग्रेस ने राजनीति की है. सीएम ने कहा कि हमने मंदिर का निर्माण कोर्ट के आदेश पर करवाया है, जिसकी वजह से लाखों राम भक्त अब वहां पर जाते हैं. आपको बता दें कि 10 दिन के भीतर मुख्यमंत्री नायब सैनी यमुनानगर जिले की तीन विधानसभाओं में विजय संकल्प रैली करेंगे. उन्होंने 31 मार्च को यमुनानगर में विजय संकल्प रेली की थी और आज जगाधरी विधानसभा में विजय संकल्प रैली की है और 9 अप्रैल को साढोरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे.

INPUT: KULWANT SINGH

Trending news