Chris Gayle Celebrating Navratri: क्रिस गेल का हर अंदाज निराला, महिलाओं संग किया गरबा और घूमर डांस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1378639

Chris Gayle Celebrating Navratri: क्रिस गेल का हर अंदाज निराला, महिलाओं संग किया गरबा और घूमर डांस

क्रिस गेल मैदान पर छक्के के अलावा डांस फ्लोर पर भी जमकर ठुमके लगाते है. इन दिनों जोधपुर में क्रिस गेल नवरात्रि के मौके पर भारतीय रंग में पूरी तरह से रंग चुके है. इस उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहां वो जोधपुर में नवरात्रि के अवसर पर गरबा करते नजर आये.

Chris Gayle Celebrating Navratri: क्रिस गेल का हर अंदाज निराला, महिलाओं संग किया गरबा और घूमर डांस

Chris Gayle Celebrating Navratri: इन दिनों जोधपुर के बरकतउल्ला खान स्टेडियम (Barkatullah Khan Stadium) में लीजेंड लीग का टूर्नामेंट चल रहा है. इस टूर्नामेंट में 10 देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है. बता दें कि विदेशी खिलाड़ी खेल के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं और जोधपुर इंटरनेशनल क्रिकेटरों की मेहमान नवाजी कर रहा है.

गरबा करते नजर आए क्रिस गेल

यह तो आप सभी जानते हैं कि भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है, लेकिन इन दिनों पूरे चारों तरफ नवरात्रि का पर्व चल रहा है और नवरात्रि के खास पर्व पर अधिकतर हर जगह गरबा की धूम देखने को मिलती है. ऐसे में बीते  शनिवार को ताज हरि होटल (Taj Hari Hotel) में गुजरात के खिलाड़ियों के लिए गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया  गया था.

इस कार्यक्रम में सभी खिलाड़ी भारतीय रंग में रंगे नजर आए. क्रिस गेल (Chris Gayle) भी दूसरे खिलाड़ियों की तरह कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए. इस कार्यक्रम में पहले उन्होंने गरबा खेला और इसके बाद उन्होंने राजस्थानी गानों पर जमकर डांस के साथ घूमर किया. इस खास मौके को उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है. क्रिस गेल ने अपने डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

नवरात्रि सेलिब्रेशन पर ये खिलाड़ी भी रहे मौजूद

आपको बता दें कि गुजरात जायंट्स के सहवाग, पार्थिव पटेल, केविन ओब्रायन, ग्रीम स्वान, रिचर्ड लेवी और अजंता मेंडिस भी उनकी टीम का हिस्सा हैं. बीते शनिवार को इन सभी खिलाड़ियों ने नवरात्रि के मौके पर टीम के साथ गरबा काफी सेलिब्रेट किया.

Trending news